गोंडा: बीजेपी से विधायक प्रतीक भूषण सिंह ने गोंडा नगर कोतवाली में मिशन शक्ति कार्यक्रम में कुछ ऐसा कह दिया कि योगी सरकार में महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था ही संदेह के घेरे में आ गई. गोंडा सदर विधायक प्रतीक भूषण सिंह ने खुले मंच से कहा कि 'अगर मेरी बहन घर से बाहर जाती है, तो दो आदमी साथ में भेजना पड़ता है. अगर माता जी बाहर जाती हैं तो एक-दो पुरुषों को साथ में भेजना पड़ता है'. प्रतीक भूषण सिंह ने ये भी कहा कि वे चाहते हैं कि उनकी पत्नी खुद गाड़ी चलाकर कहीं भी जा सकें, ऐसा माहौल होना चाहिए. लेकिन आज जब वे बाहर जाती हैं तो उन्हें चिंता लगी रहती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिशन शक्ति कार्यक्रम में पहुंचे थे विधायक 
प्रतीक भूषण सिंह मिशन शक्ति के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि अब भी 98 फीसदी महिलाएं अपनी शिकायत दर्ज नहीं करवाती हैं. इस बात पर पुलिस को ध्यान देना चाहिए ताकि महिलाएं शिकायत करने में हिचकें नहीं. उन्होंने महिलाओं के खिलाफ अपराध को राष्ट्रद्रोह की तरह देखने के लिए कहा. 


कौन हैं प्रतीक भूषण सिंह?
प्रतीक भूषण सिंह इस वक्त गोंडा सदर सीट से बीजेपी के विधायक हैं. उनके पिता ब्रजभूषण शरण सिंह बीजेपी से कैसरगंज सीट से सांसद हैं. उनके परिवार का राजनैतिक रसूख अच्छा खासा है. उनके पिता पिछले चार लोकसभा चुनावों में लगातार जीत हासिल कर चुके हैं जबकि प्रतीक भूषण सिंह पहली बार विधायक बने हैं. 


WATCH LIVE TV