मेरठ: सरधना से बीजेपी विधायक ठाकुर संगीत सोम एक बार फिर अपने विवादित बयान के चलते सुर्खियों में हैं. रविवार को संगीत सोम ने फेसबुक पर लाइव आकर लव जेहाद को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने लव जेहाद को आतंकवाद से जोड़ते हुए कहा है कि उसका जवाब उसी की भाषा में देनाना चाहिए.  संगीत सोम ने 25 मिनट के फेसबुक लाइव में लव जेहाद और उसके जरिये होने कवाले धर्म परिवर्तन पर बात करते हुए कहा कि ये आतंकवाद जैसा है और इसके लिए बकायदा फंडिंग हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाथ में कलावा, दिल में छलावा?
सरधना विधायक संगीत सोम ने कहा कि एक मिशन के तहत हिंदू समाज के सम्मान के साथ खिलवाड़ हो रहा है. हाथ में कलावा बंधकर राम,श्याम,कपिल और राजू बनकर बेटियों को छला जा रहा है. आतंकवादी सोच के तहत पूरे देश में इसी तर्ज पर घटनाएं हो रही हैं. 


बीजेपी विधायक को पुलिस पर भरोसा नहीं?
संगीत सोम ने कहा कि लव जेहाद के केस में बेटियों की हत्या कर दी जाती है, ऐसे में पुलिस के भरोसे नहीं रहा जा सकता. हमें उन्हें उनकी ही भाषा में जवाब देने के लिए तैयार हो जाना चाहिए. जैसे भी जरूरत हो उन्हें मुंतोड़ जवाब देना होगा. 


'आतंकवाद का हिस्सा है लव जेहाद'
संगीत सोम ने कहा कि बेटियों को फंसाकर उनकी हत्या करना और उनके साथ बुरा काम करना आतंकवाद का हिस्सा है. इसके लिए लगातार फंडिंग हो रही है. ठेला लगाने वाले और मजदूरी करने वाले युवक इसमें शामिल हैं. ऐसे में साफ है कि मामला विदेशी फंडिंग का है. 


WATCH LIVE TV