Pramod Kumar/ Aligarh: अलीगढ़ के थाना खैर इलाके के गांव बिसरा में मुर्गी को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष की घटना सामने आई है. राधेलाल वाल्मीकि और नीतू नाम के लड़के के बीच मुर्गी को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. राधेलाल पक्ष द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उसकी मुर्गी घर के बाहर दाना चुग रही थी. आरोप है कि इसी दौरान नीतू ने उसकी मुर्गी को पकड़ लिया. राधेलाल ने इसका विरोध किया तो नीतू और राधेलाल के बीच विवाद हो गया. मामला गाली- गलौज तक पहुंच गया. राधेलाल के बेटे तरुण ने बताया है कि उसके पिता घर के गेट पर खड़े थे, तभी नीतू अपने परिवार के सदस्यों के साथ हाथों में फावड़ा, लाठी-डंडे लेकर आया और आते ही राधेलाल वाल्मीकि पर हमला कर दिया. फावड़े से राधेलाल के चेहरे पर हमला किया. अपना बचाव करते हुए राधेलाल घर के अंदर आये तो पीछे-पीछे नीतू और उसके साथ भीड़ भी घर अंदर घुस आई.  तरुण के मुताबिक पिता राधेलाल को बचाने के वो और उसकी मां पहुंची तो घर के अंदर घुसी भीड़ ने लाठी-डंडों से मारना-पीटना शुरू कर दिया.  इस हमले में राधेलाल, पत्नी अनीता देवी और बेटा तरुण घायल हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये खबर भी पढ़ें- Ghaziabad: शादी से पहले दोस्त के साथ होटल गई लड़की की मिली लाश, दोस्त बोला- तुम्हारी बहन मरी पड़ी है...


पुलिस सूचना मिलने के तुरंत बाद घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने तीनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया और मामले की जांच में जुट गई है. डॉक्टरों ने राधेलाल की हालत गंभीर होने के चलते जेएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है. मलखान सिंह जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर नीरज कुमार गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि राधेलाल को जिनकी गंभीर इंजरी है, उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. अन्य दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया है. इंजरी नोट कर ली गई है. 


घायल राधेलाल के पुत्र योगेंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि हम लोग खैर थाना इलाके के बिसारा गांव के रहने वाले हैं. मेरी मम्मी अनीता और पापा राधेलाल घायल हैं. मेरे मम्मी- पापा पर गांव के ही नीतू व उसके अन्य साथियों ने हमला किया. आधा दर्जन लोगों ने घर में घुसकर मारा है. पहले पापा के साथ मारपीट की और जब मम्मी बचाव करने आई तो उनको भी मारा. पापा पर फावड़े से हमला किया गया है. 


Azam Khan Case: आजम खान को सताया एनकाउंटर का डर, जेल शिफ्ट होने से पहले किया बड़ा दावा