नई दिल्ली: कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा था. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन का फोटो सेशन चल रहा था और इस दौरान दूल्हे ने कैमरामैन के थप्पड़ जड़ दिया था. जिसके बाद दुल्हन इतना हंसी कि वो हंसते-हंसते जमीन पर लोट-पोट हो गई. इस वीडियो को लाखों बार देखा गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देखें VIDEO:



क्यों हुआ VIDEO वायरल
दरअसल, कैमरामैन दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें खींच रहा था. इस दौरान उसने दूल्हे को साइड कर दिया और दूल्हन की तस्वीरें लेने लगा. कैमरामैन ने दुल्हन को कई बार गाल पर टच किया और पोज बताने लगा. इतने में साइड में खड़े दूल्हे ने कैमरामैन को थप्पड़ जड़ दिया. कैमरामैन को जैसे ही थप्पड़ लगा, दुल्हन हंसते-हंसते स्टेज पर ही लेट गई. बस यही वजह थी कि वीडियो इतना वायरल हुआ.



इस तरह हुआ खुलासा
सोशल मीडिया पर वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा था. कुछ ही दिनों में इसे मिलियंस में व्यूज मिल गए थे. हालांकि कमेंट सेक्शन में बहुत लोगों का कहना था कि दूल्हे के साथ प्रैंक किया गया है. हालांकि, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. वीडियो में मौजूद तथाकथित दुल्हन ने इस वायरल वीडियो के बाद उठ रहे सवाल का जवाब ट्वीट करके दिया. पोस्ट में उन्होंने खुलासा करते हुए लिखा कि यह क्लिप दरअसल उनकी एक फिल्म की शूटिंग का हिस्सा है.


WATCH LIVE TV