CBSE Board: नई दिल्ली द्वारा कराई जा रही नेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप 2023 में यूपी की स्टेट लेवल की चैंपियनशिप को लेकर एडवोकेट श्वेता शर्मा ने सीबीएसई बोर्ड को बड़ी शिकायत की है. मेरठ के के. पी. इंटरनेशनल स्कूल में हुई स्टेट लेवल चैंपियनशिप में गोल्ड और सिल्वर मेडल विजेताओं के नाम घोषित करने में धांधली कर बेईमानी करने और विरोध करने पर मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया है. इसका वीडियो भी वकील ने उपलब्ध कराया है, जिसके बाद कार्यवाही की मांग उठी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
मेरठ के के. पी. इंटरनेशनल स्कूल में बीते 19 अक्टूबर से 22 अक्टूबर 2023 के बीच में  प्रतियोगिता हुई थी. जहां एडवोकेट श्वेता शर्मा ने स्टेट लेवल चैंपियनशिप में गोल्ड और सिल्वर मेडल पर मेरठ के अलावा अन्य जिलों के विजेता बच्चों को जबरजस्ती हराने और मेरठ के ही हारे हुए बच्चों को बेईमानी करके गलत तरीके से जिताने और विरोध करने पर मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया है.


कई कोच और बच्चों को आईं चोटे 
बेईमानी का विरोध हुआ तो बाउंसर्स को बुलाकर कोचों को पिटवाया गया. इसमे कई कोच और बच्चों को काफी चोटें आईं है. विरोध करने वाले कोच को खींच कर ले जाते हुऐ लाइव वीडियो भी शिकायतकर्ता ने उपलब्ध कराई है. 


जांच की मांग
पुरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही की मांग उठी है. केवल एक जिले के ही बच्चे क्यों आगे बढ़ें, अगर काबिलियत है तो दूसरे जिलों के बच्चें भी आगे बढ़ने चाहिए. प्रतिभाशाली बच्चों की प्रतिभा को जबरदस्ती हराने का गंभीर आरोप लगाया है.


Watch : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भारत चीन सीमा पर जवानों संग मनाया दशहरा, देखें वीडियो