नीना जैन/सहारनपुर : सहारनपुर लोकसभा सीट पर मिली हार को लेकर गुरुवार को बीजेपी ने समीक्षा बैठक की. सर्किट हाउस में चल रही समीक्षा बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं के दो गुट आपस में भिड़ गए. इस दौरान एक गुट ने दूसरे पर हार का ठीकरा फोड़ा. समीक्षा बैठक में हुए हंगामा की शिकायत शीर्ष नेतृत्व से भी की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समीक्षा बैठक में हंगामा 
दरअसल, गुरुवार को भाजपा के प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला ने सहारनपुर पहुंचकर सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक की. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार में लोक निर्माण विभाग राज्य मंत्री कुंवर बृजेश सिंह और विधायक राजीव गुंबर पर हार का ठीकरा फोड़ा. इतना ही नहीं कार्यकर्ताओं ने ननौता में ठाकुरों की महापंचायत के बाद भाजपा के कई पदाधिकारी पर पार्टी के खिलाफ माहौल तैयार करने का भी आरोप लगाया. 


कार्यकर्ताओं ने लगाए ये आरोप 
कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि मंत्री ने ठाकुरों की महापंचायत की फंडिंग की है तो वहीं भाजपा के नगर विधायक राजीव गुंबर ने चुनाव हारने के लिए पूरी ताकत लगा दी. नगर में मात्र 50 फीसदी हिंदू मतदान हुआ. भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि किसी भी विधानसभा में कोई चुनाव सामग्री नहीं बांटी गई. 


बीजेपी को पहली बार मिली हार 
बता दें कि सहारनपुर के चुनावी इतिहास में पहली बार भाजपा उम्मीदवार को शिकस्त मिली है. बैठक में मंत्री और विधायक के समर्थक और पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर बहस और कहासुनी हुई. इतना ही नहीं बताया गया कि दो गुटों में जमकर गाली गलौज भी की गई. हंगामा बढ़ता देख वरिष्‍ठ नेताओं ने हस्‍तक्षेप किया तब जाकर शांत हुए. 


हाई कमान को सौंपेंगे अपनी रिपोर्ट 
बताया गया कि बाद में गोविंद नारायण शुक्ला ने एक-एक पार्टी पदाधिकारी को अंदर बुलाया और उनका पक्ष जाना. कार्यकर्ताओं से भी फीडबैक लिया. उन्होंने बताया कि सभी से फीडबैक ले लिया गया है. सभी से बातचीत की गई है. वह अपनी रिपोर्ट हाई कमान को सौंपेंगे. बैठक में हुए हंगामे की भी शिकायत की जाएगी. 


यह भी पढ़ें : कौन बनेगा यूपी का अगला मुख्य सचिव, तीन बार सेवाविस्तार पा चुके दुर्गा शंकर मिश्रा का इसी महीने रिटायरमेंट


यह भी पढ़ें : क्या अकबरनगर में सिर्फ मस्जिद-मदरसे ही तोड़े गए, सामने आई वायरल वीडियो की सच्चाई