लखनऊ: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड का नंबर वन और सबसे भरोसेमंद न्यूज चैनल 'जी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड' अब नए अंदाज में, नए कलेवर और नए तेवर के साथ नजर आएगा. सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद लखनऊ से चैनल को रीलॉन्च किया. इस दौरान जी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड (Zee Uttar Pradesh-Uttarakhand) के संपादक दिलीप तिवारी भी साथ में मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चैनल रीलॉन्च के अवसर पर सीएम योगी ने बधाई देते हुए कहा कि प्रभु राम से प्रार्थना करूंगा कि आप शासन के सामने उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लोगों की आवाज मुखरता से उठाते रहें.


उत्तर प्रदेश के जनसरोकार के मुद्दों और आपसे जुड़ी खबरों को जिस जिम्मेदारी से जी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड ने दिखाया, इसी का नतीजा है कि दर्शकों ने हमें खबरों की दुनिया का अगुवा बनाया है. हम नए प्रयोग करने से पीछे नहीं हटते और इस सिलसिले में आज हम फिर एक प्रयोग करने जा रहे हैं. आज से जी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड एक नए अंदाज, नए कलेवर में आपके सामने होगा. खबरों को हम पहले की तरह ही जिम्मेदार तरीके से दिखाएंगे, लेकिन एक नए तेवर और कलेवर के साथ.


राम मंदिर से लेकर राजनीतिक गलियारों तक, जुर्म की दुनिया की सबसे बड़ी खबरों से लेकर समाज को नई दिशा देने वाली घटनाओं तक हमारी कवरेज हमेशा से संपूर्ण और निष्पक्ष रही है. सबसे पहले और सबसे सटीक के लक्ष्य के साथ हम अब नए अंदाज में आप तक हर खबर पहुंचाएंगे.


20 दिसंबर 2017 को शुरू हुआ सफर, अब नए मुकाम पर
जी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की शुरुआत ढाई साल पहले 20 दिसंबर 2017 के दिन हुई. इस दिन उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड, दोनों ही प्रदेशों की खबरों को नया ठिकाना मिला और आगाज़ हुआ हमारे और आपके बेहतरीन सफर का. दोनों ही प्रदेशों की करीब 25 करोड़ जनता की उम्मीदों के मुताबिक हमने ढाई साल में आपको हमेशा निष्पक्ष और सही खबरें दिखाईं. न कभी दिग्भ्रमित किया और न होने दिया.


ज़ी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड ने दिखाया सिर्फ सच
उत्तरप्रदेश में हमने नीट डेटा को लीक करने और उसे बेचने के नेक्सस को बेनकाब किया. साल 2018 मे आपको उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चल रहे खून में मिलावट के धंधे से रूबरू कराया और उस ब्लड बैंक का पर्दाफाश किया, जो इस गोरखधंधे को अंजाम दे रहा था. हमने आपको सच दिखाया कानपुर में किडनी के उन सौदागरों का, जो मासूमों की जिंदगी से खेल रहे थे. हमारे चैनल ने उत्तराखंड की राजनीति से लेकर चीन से लगी उत्तराखंड की सीमा की हर गतिविधि आप तक पहुंचाई. तमाम चैनलों की भीड़ हमने आप तक सिर्फ और सिर्फ सच को पहुंचने दिया.


WATCH LIVE TV: