UP Crime: उत्तर प्रदेश में आए दिन हत्या की खबरें सामने आती रहती है. इन हत्याकांड की लिस्ट में आगरा, कन्नौज और उन्नाव भी शामिल हो गए हैं. आगरा में जहां एक अज्ञात ने सो रहे युवक की गोली मार कर हत्या कर दी तो वहीं कन्नौज में युवक को घर से बाहर बुलाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. उन्नाव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आगरा हत्या
आगरा के थाना बरहन क्षेत्र में अज्ञात लोगों ने कथा पंडाल में सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. आधी रात में युवक की हत्या से पूरे गांव में हड़कंप मच गया . इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं अब पुलिस इस मामले की जांच में लग गई है. दरअसल, 18 साल का राजाराम आवलखेड़ा में हो रही. बौद्ध कथा के लिए लगे पंडाल की स्टेज पर सो रहा था उसके साथ कमेटी के अन्य लड़के भी सो रहे थे. लेकिन आधी रात को अचानक से गोली की आवाज सुनाई दी जिसकी वजह से अन्य लड़कों ने उठकर देखा तो राजा राम के सीने में गोली लगी थी और उसकी मौत हो चुकी थी. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी गई. मृतक राजाराम के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है. 


कन्नौज हत्या
कन्नौज में एक खबर सामने आ रही है जहां युवक को घर से बुलाकर उसकी हत्या कर दी. इस कांड के बाद युवक के शव को आम के बाग में फेंक दिया. धारदार हथियार से हत्या की गई थी. दरअसल, युवा के परिजनों को उसका शव सुबह आम के बाग में पूरी तरह खुन से लथपथ पड़ा मिला. परिजनो का कहना है कि यह मामला पुरानी रंजिश का है. इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवा के शव को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी. यह मामला गुरसहायंगड कोतवाली क्षेत्र के मझपुर्वा गांव का बताया जा रहा है. 


उन्नाव हत्या
उन्नाव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया. दरअसल, युवक सुबह खेतों की तरफ शौच करने गया था जब उसके साथ यह हादसा हुआ. बता दें कि युवक का शव तालाब के पास मिला है जिससे देख कर पुलिस यह आशंका जता रही है की युवक की हत्या की गई है. परिजनों ने परिवारिक पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाते हुए बताया की युवक का सोमवार को पड़ोसी से पेड़ काटने को लेकर विवाद हुआ था. इस आरोप के बाद से पुलिस अपनी जांच में जुटी है. यह हत्याकांड का मामला मौरावां थाना क्षेत्र के लछि खेडा गांव का है.