Amethi News in Hindi: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां गुरुवार की शाम एक दलित शिक्षक की उसके परिवार के साथ हत्या कर दी गई. खबर सुनते ही पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. तो वहीं इस सनसनीखेज मामले से आस पास के इलाके में डर का माहौल है. दरअसल, अमेठी में बदमाशों ने घर में घुसकर एक सरकारी टीचर और उसकी पत्नी और दोनों बच्चियों समेत पूरे परिवार पर गोलियां बरसा दीं. पूरे हत्याकांड की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूरा मामला शिवरतनगंज थाना क्षेत्र का
यह हत्याकांड अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहरोवा भवानी चौराहे का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक मृतक शिक्षक सुनील भारती यूपी के रायबरेली जिले के अंतर्गत जगतपुर थाना क्षेत्र के गांव सुदामापुर का रहने वाला बताया जा रहा है. वह यहां अमेठी में किराए के मकान में रहता था. 


असिसटेंट टीचर के पद पर थे कार्यरत
मृतक शिक्षक अमेठी में सिंहपुर ब्लॉक के एक प्राइमरी स्कूल में असिसटेंट टीचर थे. मृतकों में सुनील के अलावा उसकी पत्नी और दो मासूम बच्चियां शामिल हैं. पुलिस के आला अफसर घटनास्थल पर मौजूद हैं. वहीं एडीजी जोन अमेठी के लिए रवाना हो गए हैं. 


18 अगस्त को करवाया था मुकदमा दर्ज
आपको बता दें कि मृतका पूनम भारती ने 18 अगस्त को रायबरेली में एक मुकदमा दर्ज करवाया था. पूनम भारती द्वारा शहर कोतवाली में चंदन वर्मा नाम के युवक पर छेड़छाड़, मारपीट व जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाया था. पुलिस को दी शिकायत के अनुसार मृतका 18 अगस्त को सुमित्रा हॉस्पिटल में बच्चे को दिखाने गई थी. जिसके बाद शहर कोतवाली पुलिस ने मृतका पूनम की तहरीर पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था. 


घटना पर एसपी अनूप सिंह बोले
एसपी अनूप सिंह के मुकाबिक एक परिवार में पति पत्नी और दो बच्चियों की गोली मारकर हत्या की गई है. अज्ञात हत्यारों ने घटना को अंजाम दिया है. मृतक परिवार रायबरेली का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि 18 अगस्त को इस परिवार ने एससी/एसटी एक्ट में एक मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस उस मुकदमे में अभी तफतीश कर रही है. मरने वालों में पति और पत्नी के अलावा पांच साल और दो साल की दो बच्चियां शामिल हैं. 


यह भी पढ़ें - फर्रुखाबाद में ग्रामीणों ने लेखपाल को गिरा-गिरा कर मारा, बुलडोजर एक्शन के बाद बवाल


यह भी पढ़ें - मुरादाबाद में नाबालिग बच्चों की किडनैपिंग नाकाम, भीड़ ने आरोपियों की कार में लगाई आग


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest UP Crime News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!