मुंबई: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी हत्याकांड मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. बाबा सिद्दीकी हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. सूत्रों के मुताबिक एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए गैंग द्वारा कहा गया है कि जो भी सलमान खान की मदद करेगा वो अपना हिसाब लगा ले. आपको बता दें कि शनिवार रात को एनसीपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड मामले में दो आरोपी गिरफ्तार किया गया है और एक फिलहाल फरार है. मामले में अरेस्ट किए गए आरोपियों में से एक यूपी व दूसरा हरियाणा का बताया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फेसबुक पोस्ट तेजी से वायरल
दरअसल, सोशल मीडिया फेसबुक पर गैंग के सदस्य का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य द्वारा इस तरह के दावे किए गए हैं कि वे एक्टर सलमान खान से किसी तरह का जंग नहीं चाहते थे पर बाबा सिद्दीकी के हत्या का कारण उनका दाउद इब्राहिम व अनुज थापन के साथ जुड़ाव था. ZEEUPUK इस पोस्ट की कतई पुष्टि नहीं करते हैं. 


पोस्ट में लिखा है-
बिश्नोई गैंग की तरफ से सोशल मीडिया पर किए पोस्ट में ये भी लिखा है कि सलमान खान हम ये जंग चाहते नहीं थे लेकिन तुमने हमारे भाई का नुकसान करवाया. बाबा सिद्दीकी के शराफत के पुल आज जो बांधे जा रहे हैं वो एक समय दाउद के साथ मकोका एक्ट में था. 


'जो सलमान की मदद करेगा वो हिसाब कर ले'
आगे पोस्ट में ये भी लिखा गया है कि हमारी किसी से दुश्मनी नहीं है लेकिन जो भी सलमान खान व दाउद गैंग की मदद करेहा वो अपना हिसाब लगा के रखे. हमारे किसी भी भाई को कोई मरवाएगा तो हम जरूर प्रतिक्रिया देंगे. पहले वार कभी भी हमने नहीं किया. यह फेसबुक पोस्ट 'शुबू लोंकर महाराष्ट्र' हैंडल किया गया. 


वारदात के बारे में
यह घटना रात करीब 9.30 बजे की बताई जा रहा है, बांद्रा में सिद्दीकी के बेटे जीशान के ऑफिस के पास हुई. 66 साल के नेता जैसे ही अपनी गाड़ी में बैठने लगे तभी तीन हमलावरों ने उन पर गोलियां बरसा दीं. ये सभी पैदल ही थे और गोलियां सीधे सिद्दीकी के सीने में दागी थी. इसके बाद सिद्दीकी को लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर उन्हें मृत घोषित किया गया. क्राइम ब्रांच के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस संबंध में कहा कि गिरफ्तार लोग खुद को निर्दोष बता रहे हैं और भागे पर संदिग्ध आरोप जड़ रहे हैं. 


और पढ़ें- Bulandshahr News: डेढ़ लाख का इनामी बदमाश राजेश ढेर, 50 से ज्यादा गंभीर मामले थे दर्ज


और पढ़ें- बाबा सिद्दीकी को मारने वाले बहराइच के 18-19 साल के लड़के, कोई क्रिमिनल हिस्ट्री नहीं बस अंडरवर्ल्ड में नाम कमाना था