Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में रविवार को एक प्री वेडिंग पार्टी में शराब के नशे में जमकर बवाल हुआ. 5 स्टार होटल रेडिसन में व्यापारी पिता-पुत्र ने दूसरे व्यापारी के बेटे के साथ जमकर मारपीट कर छत से फेंकने का आरोप है. वहीं पीड़ित को गंभीर हालत में  मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया  गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल मारपीट और छत  से फेंकने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामले में पिता-पुत्र के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया है. थाना इज्जतनगर क्षेत्र के 5 स्टार रेडिसन होटल का  यह मामला है.


क्या है पूरा मामला
दरअसल घटना में जमकर मारपीट वीडियो में देखा जा सकता है वहीं मारपीट के बाद युवक को छत पर फैकने का वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं मामले में थाना इज्जतनगर क्षेत्र की पुलिस ने दोनों आरोपियों पर मारपीट और जानलेवा हमले का केस दर्ज कर लिया है.


शहर के  5 स्टार होटल से उठाकर फेंका
प्री-वेडिंग पार्टी के दौरान  किसी बात  को लेकर कपड़ा व्यापारी रिदिम अरोड़ा की हेल्थ सेक्टर के व्यापारी सार्थक अग्रवाल बहस हो गई. विवाद इतना बड़ा हो गया कि एक व्यापारी ने अपने बेटे के साथ मिलकर दूसरे  व्यापारी के लड़के को शहर के  5 स्टार होटल से उठाकर फेंक दिया.इससे  वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे पास के  मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.


वीडियो देखेंViral Video: शादी के फंक्शन में बवाल, बिजनेसमैन बाप-बेटे ने 5 स्टार होटल में किया ये कांड


यह भी पढ़ें-  Pithoragarh Accident: पिथौरागढ़ में दर्दनाक हादसा, गहरी खाई में कार गिरने से चार की मौत, चार की हालत गंभीर