Sultanpur News: यूपी के सुल्‍तानपुर के दरियापुर तिराहे के पास रविवार रात को बदमाशों ने दो युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं. इनमें से एक युवक की मौत हो गई. मृतक विजय नारायण सिंह चर्चित डॉ. घनश्याम तिवारी हत्याकांड (Dr. Ghanshyam Tiwari murder case) में हाल ही में जमानत पर बाहर आया था. मृतक बीजेपी नेता का भतीजा है.  इस घटना में एक अन्य युवक घायल है, जिसे इलाज के लिए केजीएमयू लखनऊ (में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद मौके पर एसपी सोमेन वर्मा, एएसपी, सीओ सिटी, नगर कोतवाल मौके पर पहुंचे.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पार्टी के दौरान कहासुनी के बाद चली गोलियां
जानकारी के मुताबिक नगर कोतवाली इलाके के नरायनपुर गांव का रहने वाला भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष का भतीजा विजय नारायण सिंह (38) पुत्र प्रकाश नारायण सिंह और शास्त्रीनगर के अनुज शर्मा (30) समेत आधा दर्जन युवक दरियापुर स्थित होटल में पार्टी कर रहे थे. बताया जा रहा है कि इसी बीच कुछ युवकों के बीच कहासुनी हो गई.   पार्टी के दौरान कुछ लोगों ने विजय नारायण और साथ में आए अनुज शर्मा को गोली मार दी.  दोनों को मेडिकल कालेज की इमरजेंसी लाया गया जहां डॉक्टरों ने विजय को मृत घोषित कर दिया. अनुज को अस्पताल में भर्ती कराया गया.


डॉ घनश्याम तिवारी हत्याकांड में किया गया था अरेस्ट
आपको बता दें कि विजय नारायण सिंह को सितंबर महीने में हुए डॉ घनश्याम तिवारी हत्याकांड में अरेस्ट किया गया था. उसको हाल ही में हाईकोर्ट से जमानत मिली थी. वहीं इस वारदात को लेकर एसपी ने बताया कि हमलावर और विजय नारायण सिंह सभी एक साथ बैठ कर पार्टी कर रहे थे. उसी दौरान कुछ कहासुनी हुई और गोली चली. शुरुआती जांच में बिजनेस को लेकर विवाद सामने आया. विजय नारायण सिंह की हत्‍या के बाद पुलिस ने कुछ संदिग्‍धों को हिरासत में लिया है. पुलिस संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है.


मौलानाओं की धमकी के बीच धीरेंद्र शास्त्री का लखनऊ और गाजियाबाद में दिव्य दरबार रद्द, मुस्लिम धर्मगुरुओं ने FIR भी कराई