Lucknow News: लखनऊ/तुषार श्रीवास्तव: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक नामी में बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है.यहां एक प्रेमिका ने रात में अपने प्रेमी को नाइट स्टे के लिए बुलाया लेकिन फिर उसके हाथ पैर बांधकर हैवानियत की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तड़के विवाद भड़का
जानकारी के मुताबिक,गोसाईगंज में होटल में नाइट स्टे कर रहे कपल मे सुबह 4 बजे किसी बात को लेकर विवाद हुआ.प्रेमिका रेनू रावत निवासीचमरतलिया ने प्रेमी अमित कुमार निवासी गोसाई गंज के हाथ-पैर बांध दिए.इसके बाद चाकू से उस पर ताबड़तोड़ कई वार किए. सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस ने गंभीर रूप से घायल प्रेमी अमित कुमार को ट्रामा  सेंटर में एडमिट कराया है.  रेनू को अरेस्ट कर लिया गया है.दावा किया जा रहा है कि लड़की ने ही कॉल करके युवक को नाईट स्टे के लिए इन्वाइट किया था. 19 साल की रेनू रावत एक अस्पताल में नर्स का काम करती है.


रोमांस के दौरान क्या हुआ विवाद
आखिर दोनों के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ. दोनों रात में होटल में रोमांटिक पलों को साथ बिताने आए थे, लेकिन ऐसा क्या हुआ कि बात खूनखराबे तक पहुंच गई. पुलिस प्रेमी और प्रेमिका दोनों से अलग अलग पूछताछ कर रही है. होटल कर्मियों का कहना है कि उन्होंने होटल के बाहर दोनों के बीच ऐसी कोई संदिग्ध गतिविधि नहीं देखी. रात में कोई शोरशराबा भी नहीं हुआ, सुबह के वक्त उसे वारदात का पता चला.


गर्दन पर चाकू से हमला
प्रेमिका रेनू रावत ने अपने प्रेमी अंकित कुमार पर चाकू से वार किया था.प्रेमी के गर्दन पर चाकू से हमले की होटल मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी थी.पुलिस की सूचना पर घायल प्रेमी की मां पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई. अंकित की मां की तहरीर पर केस दर्ज कर प्रेमिका को पुलिस ने पकड़ा. सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र स्थित एआर होटल में वारदात हुई.


बिजनौर कांड याद आया
अभी कुछ दिनों पहले ही बिजनौर में भी ऐसा सनसनीखेज कांड सामने आया था, जिसमें पत्नी अपने पति को बिस्तर से बांधकर रखती थी. उसे सिगरेट से जलाती थी. एक बार तो उसने पति का प्राइवेट पार्ट भी काटने की कोशिश की. इसका वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया था. बताया जाता है कि वो अपने पति को शक्तिवर्धक दवाएं भी देती थी. 


Bijnor News: जालिम बीवी ने शौहर को सिगरेट से दागा, प्राइवेट पार्ट काट दिया, रूह कंपा देगा ये वीडियो