Deoria Acid Attack: देवरिया जिले में बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है. गुरुवार को साइकिल से जा रही दो युवातियों पर अज्ञात बाइक सवारों ने एसिड फेंक  फरार हो गए. इससे दोनों युवती  का चेहरैा और बांह झुलस गया दोनों युवती का प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासल में ली है. वहीं पुलिस  मामले की छानबीन कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाइक सवार दो युवक एसिड फैंक फरार 
दरअसल, गौरीबाजार थाना क्षेत्र की एक युवती गांव देवगांव की रहने वाली है. वह गौरीबाजार के प्राइवेट अस्पताल में  पर्ची लगाने का काम करती है . गुरुवार की सुबह वह एक अन्य  युवती के साथ अस्पताल जा रही थी. इस दौरान  देवगांव मोड़ के पास बाइक सवार पहुंचे और दो युवक ने एसिड फैंक फरार हो गए. इसे दोनों युवती बुरी तरह झुलस गई.


 दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस जांच में जुटी


मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने युवती को अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज जारी है. जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पूर्व हादसे की शिकार युवती से छीनाझपटी की घटना हुई थी. इस पूरे घटना से परिवार के लोग दहशत में है.  वहीं इस घटना से  आसपास में भी हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस जांच में जुटी है.  वहीं इस घटना को  लेकर  देवरिया के  एसपी संकल्प शर्मा ने कहा कि दो युवतियों पर एसिड फैंके जाने की सूचना  मिली.  इस मामले में  जांच जारी है.  इस घटना को जो भी आरोपी होगा  उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाही की जाएगी.


यह भी पढ़ें- Jhansi News: छेड़खानी करने पर दी तालिबानी सजा, ट्रैक्टर से बांधकर मारा, यूनिवर्सिटी के मैदान में मिली लाश


यह भी पढ़ें- Prayagraj News: इलाहाबाद हाईकोर्ट में सहायक समीक्षा अधिकारी गिरफ्तार, प्रेमिका ने लगाया गैंगेरेप का आरोप