फर्रुखाबाद/ अरुण सिंह: फर्रुखाबाद में सोमवार को फिर बवाल देखने को मिला, जब बुलडोजर चलने से गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस के सामने ही लेखपालों पर हमला बोल दिया. पुलिस बस बीचबचाव की कोशिश करती दिखी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, फर्रुखाबाद में 18 परिवारों को दो दिन पहले बेघर किया गया था. उसी मामले में राजस्व विभाग के अधिकारी वहां पहुंचे थे. इस बीच जब टीम के लोग जाने लगे तो एसडीएम कायमगंज की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. दो लेखपालों को दौड़ा दौड़ा पीटा. ग्रामीणों ने लेखपालों के अभिलेख छीनकर सरकारी पत्रावलियों को गायब कर दिया. थाना नबाबगंज के गांव उखरा में ग्राम पंचायत की जमीन पर बने मकानों को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त किया गया था. 


जानकारी के मुताबिक, भाजपा जिला पंचायत अध्यक्ष मोनिका यादव के साथ एसडीएम कायमगंज रविन्द्र कुमार सीओ मोहम्दाबाद अरुण कुमार ग्रामीणों से बातचीत कर रहे थे. उसी समय दर्जनों ग्रामीण राजस्व टीम पर हमलावर हो गए. ग्रामीणों ने लेखपाल रुद्र और सौरभ पांडे की जमकर पिटाई कर दी. लेखपाल संघ के अध्यक्ष अजीत दुबे ने बताया कि दोनों लेखपालों के साथ ग्रामीणों ने जमकर मारपीट की है. सरकारी अभिलेख फाड़ दिए पत्रावलियों को ग्रामीण छीन ले गए हैं. सरकारी पत्रावली गायब हो गई हैं. लेखपाल साथी की पिटाई की सूचना पर दर्जनों लेखपाल थाना नबाबगंज पहुच गए. सीओ मोहम्दाबाद अरुण कुमार एसडीएम कायमगंज के सामने ग्रामीणों ने दोनों लेखपालों की जमकर पिटाई की.