Jalaun News/जितेन्द्र सोनी: उत्तर प्रदेश के जालौन से प्यार की एक खौफनाक कहानी सामने आई है. जिसे सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. जहां अपने वैवाहिक जीवन शुरू होने के चंद दिनों बाद ही युवती को इतने सितम झेलने पड़े. हालांकि शादी से पहले वह इन सब बातों से अनजान थी. पुलिस को की शिकायत में महिला ने बताया कि किस प्रकार आरोपी पति ने उसके साथ मारपीट की. यही नहीं आरोपी ने महिला के हाथ पैरों को सिगरेट से जलाया. आखिर में सारी हदें पार करते हुए हैवान पति ने महिला को अपने दोस्तों का मन बहलाने के लिए उनके हवाले कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के सामने हुई थी शादी
आपको बता दें कि दोनों की शादी पुलिस के सामने हुई थी. जहां आरोपी युवक ने खाकी के सामने 7 फेरे लेकर जीवन भर उसका साथ निभाने का वादा किया था. लेकिन कुछ समय के बाद ही अब उसी पति ने महिला को घर से निकाल दिया. फिलहाल पीड़ित युवती अपने साथ हुए अन्याय का बदला लेने के लिए अब जिले के अधिकारियों के चक्कर काट रही है.


जिलाधिकारी के सामने बताई पति की बर्बरता
दरअसल, जालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने आज जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर एक शिकायती पत्र सौंपते हुए उसने अपने ऊपर हुई बर्बरता की कहानी बताई. पीड़िता ने बताया कि जब वह करीब 15 साल की थी तो उसके माता-पिता का देहांत हो गया था. तभी पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ उसका मेलजोल बढ़ गया. मौके का फायदा उठाकर उसने कई बार शारीरिक शोषण किया. जब युवक से शादी की बात कही तो वह आनाकानी करने लगा. इसके बाद 1 सितंबर को कोंच पुलिस की मौजूदगी में आरोपी बॉबी को बुलाकर समझौता कराया फिर थाने में ही शादी करा दी. 


अलग मकान में रह रहे थे
पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद वह अपने पति बॉबी के साथ अलग मकान में रह रही थी. लेकिन शादी के बाद से बॉबी ने उसे यातनाएं देनी शुरू कर दी. फिर 19 सितंबर को बॉबी ने कहां की मेरे कुछ दोस्त हैं इन्हें भी खुश कर दो. उसने ऐसा करने पर काफी दबाव डाला. लेकिन जब महिला ने इंकार किया तो मेरे साथ बुरी तरह से मारपीट की और शरीर को जगह-जगह सिगरेट से जलाया. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. 


पुलिस ने नहीं की मदद
इस बात की शिकायत महिला ने पुलिस से की. लेकिन कई हफ्ते बीतने के बाद भी महिला की मदद ना तो पुलिस ने की और ना बाकी प्रशासन ने. महिला का कहना है कि अगर उसके जिला प्रशासन ने उसके पति के खिलाफ कार्यवाहीं नहीं की तो वह अनशन पर बैठने के लिए विवश होगी.


और पढ़ें - वारणसी में सड़क पर फरसे वाले युवक का दिखा आतंक, कईयों को पहुंचाया अस्पताल


और पढ़ें - हरदोई में लाल खून का काला कारोबार, 7000 रुपये में बेचा नकली खून


उत्तर प्रदेश के ताजा समाचार के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें UP News और UP Crime News in Hindi सबसे पहले ZEE UPUK पर. उत्तर प्रदेश की हर ब्रेकिंग न्यूज और लेटेस्ट न्यूज हमारे पास, पाएं यूपी के नवीनतम समाचार और सबसे पहले खबर.