Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले से एक दिल दहला देने वाले मामला सामने आया है. जहां एक ग्राम प्रधान की गला काटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. राजनीतिक रंजिश के चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है. जलालपुर गांव के प्रधान की निर्मम हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना कुंडा इलाके के अवसान देवी रोड पर की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि महेशगंज थाना क्षेत्र के डिहवा जलालपुर गांव निवासी 40 वर्षीय करुणेश कुमार उर्फ मम्मन पुत्र हरिकेश बहादुर सिंह ग्राम प्रधान थे. उनकी कार शुक्रवार की शाम  कुंडा कोतवाली क्षेत्र के ताजपुर जमेठी मार्ग पर अवसान देवी धाम जाने वाले रास्ते पर बाग में खड़ी थी. जिसमें से खून टपक रहा था,यह देख बाग में आम तोड़वा रहे बागवान ने इसकी सूचना ग्रामीणों दी. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने खून टपकते देखा तो डर गए और सूचना पुलिस को दी.


सूचना मिलते ही  मौके पर पहुंची पुलिस ने कार का शीशा तोड़कर देखा तो पिछली सीट पर ग्राम प्रधान मृत पड़े थे,उन्हें बाहर निकाला. पुलिस उन्हें लेकर सीएचसी कुंडा पहुंची. जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. उनके गले पर धारदार हथियार के निशान बने हुए थे.  एएसपी ने बताया की शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है और मामले की गहन छानबीन की जा रही है.