Bhadohi News : यूपी के भदोही में देह व्‍यापार का खेल रहा था. नेपाल, मीरजापुर और भदोही से लड़कियां इस धंधे में शामिल थीं. पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है. बताया जा रहा है कि यहां लड़कियां ऑन डिमांड मंगाई जा रही थी. पुलिस का कहना है कि धंधे में शामिल अन्‍य लोगों को भी पकड़ा जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला 
दरअसल, भदोही में गोपीगंज थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 19 किनारे ढाबों पर देह व्‍यापार चल रहा था. पुलिस को सूचना मिली कि लंबे समय से वाजपेई ढाबा और एएफसी रेस्टोरेंट में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. भदोही और मीरजापुर समेत नेपाल से लड़कियां ऑन डिमांड मंगाई जा रही हैं. पुलिस को जानकारी होने पर क्राइम ब्रांच की एक टीम तैयार की गई. 


ऐसे किया गया गिरफ्तार 
टीम ढाबा पर ग्राहक बनकर पहुंचे थे. इस दौरान ढाबा संचालक से ऑन डिमांड लड़कियां मंगाने की बात कही गई. थोड़ी देर में ही लड़कियां ढाबे पर आ गईं. वहीं, पुलिस ने अन्‍य ढाबे पर रंगे हाथ पांच लोगों को पकड़ लिया. इस दौरान पुलिस ने दो ढाबों से नेपाल, बिहार, मीरजापुर और भदोही की कुल 5 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया. मौके से एक ग्राहक और एक ढाबा संचालक भी गिरफ्तार किया गया है. अन्य ग्राहक और ढाबा का एक संचालक भागने में सफल रहा.


27 हजार रुपये और आपत्तिजनक सामग्री बरामद 
पुलिस ने बताया कि मौके से 27 हजार रुपये, बीयर की बोतलें और कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है. हाईवे के किनारे स्थित इन ढाबों पर बने कमरों में देह व्यापार का गोरखधंधा फल फूल रहा था. वाजपेई ढाबा से तीन महिलाएं, एक ग्राहक और ढाबा संचालक गिरफ्तार किया गया है. जबकि एएफसी रेस्टोरेंट से 2 युवतियां गिरफ्तार की गई हैं. मौके से एक ग्राहक और रेस्टोरेंट संचालन भागने में सफल रहा. इनकी तलाश पुलिस कर रही है . 


ढाबे की आड़ पर चल रहा था धंधा 
पुलिस ने बताया कि देह व्यापार में लिप्त जो युवतियां और महिलाएं गिरफ्तार की गई हैं उनमें एक नेपाल, एक बिहार, दो मीरजापुर और दो भदोही जनपद की रहने वाली हैं. पुलिस ने सभी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं यह भी देखने को मिला कि एएफसी रेस्टोरेंट पर सिर्फ खाली खाने के बर्तन रखे हुए थे, रेस्टोरेंट की आड़ में वहां देह व्यापार का धंधा फल-फूल रहा था. ऐसे ही अन्‍य ढाबों की तलाश की जा रही है. 


Agra: शिवमंदिर में हुआ बड़ा हादसा, भरभरा कर गिरी मंदिर की छत, मलबे में दबे दर्शनार्थी