Etawah news: इटावा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. कहते है देवर और भाभी का रिश्ता मां बेटे की तरह होता है, लेकिन आज घटी इस घटना से रिश्ते को कलंकित कर दिया है. ये घटना शहर के उसराहार इलाके से सामने आई है. यहां पर देवर ने भाभी को बड़ी बेरहमी से कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी देवर को पुलिस ने गिरफ्तार किर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
मामाला इटावा जनपद के थाना ऊसराहार इलाके के सरैया गांव का है.  यहां रहने वाले प्रदीप की पत्नी मोहिनी घर पर स्कूल से लौटे बच्चों को खाना खिला रही थी. इसी दौरान देवर रवि हाथ मे कुल्हाड़ी लेकर आया और उसने भाभी मोहनी घातक बार कर दिया. इस वार से भाभी मोहिनी की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी  मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 


टीवी देखने को लेकर हुआ था झगड़ा
इस मामले में म्रतक के पति ने बताया कि छोटे भाई ने मेरी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी तीन महीने पहले टीवी देखने को लेकर विवाद हो गया था उसी को लेकर भाई रंजिश मानता था जिसके चलते हत्या कर दी. इस मामले को लेकर एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि एक मामला संज्ञान में आया है. जिसमे देवर ने भाभी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था. जिसमे इलाज के दौरान भाभी की मौत हो गई है. इस मामले में आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. 


यह भी पढ़े- Gyanvapi Case: ज्ञानवापी परिसर को हिंदुओं को सौंप दें वरना...संतों की मुस्लिम पक्ष को चेतावनी