Sitapur News: यूपी के सीतापुर के अहमदपुर में बुधवार को एक महिला ने पति से कहासुनी के बाद जहर खा लिया. इतना ही नहीं उसने अपने तीन बच्चो को भी जहर खिला दिया. ग्रामीणों ने चारो को अस्पताल में भर्ती करवाया है. लेकिन चारो की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में महिला के पति को हिरासत में लिया है.पुलिस पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थाना मानपुर के अहमदपुर गांव निवासी राजकुमारी (32) की बुधवार सुबह 9 बजे के करीब पति से कहासुनी हो गई. इसके बाद आवेश में आकर महिला ने जहर खा लिया. इतना ही नहीं उसने अपने तीन बच्चों जिनकी उम्र 8 वर्ष, 5 वर्ष व 3 वर्ष है. उन्हें भी जहर खिला दिया. इसके बाद इनकी हालत बिगड़ गई. ग्रामीणों ने चारों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां चारो की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में ले लिया है. मामले की पूछताछ जारी है.


महिला के पति का कहना कि  मंगलवार रात को वह शादी से घर आया. इसके बाद दोनों में पति और पत्नि में झगड़ा हो गया. मगर सब कुछ शांत हो गया था. पति ने बताया कि सुबह वह  खेत में जहर खा लेगी यह हमने सोचा नहीं था. पुलिस ने चारो शवों को पोस्टमार्टम के भेजा दिया. प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि आपसी विवाद के चलते महिला ने यह कदम उठाया है. पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है.


यह भी पढ़ें- Lucknow news: खून की होली खेलने वाले गब्बर की 50 करोड़ की जायदाद होगी कुर्क, लखनऊ में चलेगा बाबा का बुलडोजर


यह भी पढ़ें-  Ghaziabad News:शुगर-बीपी और गैस की नकली दवा का जखीरा मिला, गाजियाबाद में नामी कंपनियों के पैकेट में चल रहा था फर्जीवाड़ा