Lucknow news: खून की होली खेलने वाले गब्बर की 50 करोड़ की जायदाद होगी कुर्क, लखनऊ में चलेगा बाबा का बुलडोजर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2143267

Lucknow news: खून की होली खेलने वाले गब्बर की 50 करोड़ की जायदाद होगी कुर्क, लखनऊ में चलेगा बाबा का बुलडोजर

Malihabad triple murder: लखनऊ के मलिहाबाद में दिनदहाड़े ट्रिपल मर्डर को अंजाम देने वाले सिराज खान उर्फ गब्बर पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है.आरोपी सिराज खान की 50 करोड़ की संपत्तियों को जब्त करने की तैयारी है.

Murder (File Photo)

Malihabad triple murder: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद में दिनदहाड़े ट्रिपल मर्डर को अंजाम देने वाले सिराज खान उर्फ गब्बर पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है. मलिहाबाद ट्रिपल मर्डर के आरोपी सिराज खान की 50 करोड़ की संपत्तियों को जब्त करने की तैयारी है. सिराज के कई आलीशान मकान, प्लाट और खेत हैं, जिनका रिकॉर्ड निकाल लिया गया है. गैंगस्टर एक्ट के तहत उसकी संपत्तियों को जब्त कर लिया जाएगा. जमीन विवाद को लेकर सिराज ने अपने ही परिवार के तीन सदस्य को मौत के घाट उतार दिया था. उसने दिनदहाड़े गोलियों से परिवार के लोगों को गोलियों से भून दिया था. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था, जिसमें वो एक-एक कर रिश्तेदारों पर गोलियां चलाता हुआ दिख रहा था.

यूपी की राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद में 1 फरवरी को 75 वर्ष के सिराज और उसका बेटा फराज ने  संपति के मामले में अपने ही परिवार के तीन सदस्य की हत्या कर दिया था. दरअसल मामला जमीन विवाद को लेकर था. घटना की खबर पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सिराज और अन्य आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया. इसके बाद जमीन विवाद और संपत्तियों को लेकर ब्योरा किया गया.

सूत्रों के मुताबिक 75 वर्ष के सिराज और उसके बेटे फराज को घटना के पांच दिन बाद पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर सिया गया था. हत्याकांड के बाद सभी अरोपी फरार हो गया था. पुलिस ने आरोपी के ढूंढ निकाला. आरोपी सिराज के ऊपर 12 से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज है.

यह भी पढ़ें Shahjahanpur News: पीड़ित ने SP ऑफिस में खुद को आग के हवाले, दबंगई से था परेशान

यह भी पढ़ें- प्रेमिका का काटा गला, अलीगढ़ के नामी कंप्यूटर सेंटर में मिली प्रेमी युगल की लाश, सुसाइड नोट से सनसनी

Trending news