Noida news: नवजात बच्चे का शव कचड़े के डिब्बे में मिलने से नोएडा की एक बड़ी सोसाइटी में सनसनी फैल गई है. घटना सेक्टर-107 स्थित एटीएस हेडलाइट्स सोसाइटी की है. जहां पर मंगलवार को दोपहर तीन बजे आस- पास डस्टबिन से नवजात बच्चे के शव को बरामद किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. दूसरी तरफ पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से अपराधी तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि इस घटना की जानकारी पुलिस को सोसाइटी के गार्ड ने दी है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने नवजात को कब्जे में ले लेकर कार्यवाई करना शुरू कर दिया था. इस पूरे मामले पर पुलिस ने बताया कि सेक्टर-39 थाना प्रभारी ने बताया कि सेक्टर-107 स्थित सोसाइटी में रखें डस्टबिन पर कुछ परिंदे मंडरा रहे थे. संदेह होने पर समिति की सिक्योरिटी गार्ड ने डस्टबिन में जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए. कपड़े में लिपटा एक नवजात  का शव डस्टबिन में पड़ा हुआ था. सिक्योरिटी गार्ड ने इसकी सूचना तुरंत सोसाइटी के पदाधिकारी को दी. इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.


दूसरी तरफ सोसाइटी के लोगों के बीच चर्चा है कि किसी बिनब्याही मां ने सामाज के डर से इस घटना को अंजाम दिया है. एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि डस्टबिन में मिला नवजात लड़का है. इसके पहले फेज तीन थानाक्षेत्र में नाले के किनारे एक नवजात मिला था. सही समय पर सूचना मिलने पर पुलिस ने नवजात को अस्पताल में भर्ती कराया था और उसकी जान बच गई थी.


यह भी पढ़े-  Noida News: नोएडा में तालिबानी तरीके से युवक की हत्या, पहले चाकू से गोदा फिर दूर तक बाइक में बांधकर घसीटा