Bahraich News: बहराइच, जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की शव घर में दुपट्टे के फंदे से लटकती मिली है. मृतका का विवाह एक साल पहले हुआ था. घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है. वहीं मायके वालों की तहरीर पर पति सहित तीन के विरूद्ध केस दर्ज किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
मामला थानां रिसिया इलाके का है. जहां के बनकटवा गांव निवासी मकसूद अली ने तहरीर दी है कि उसने अपनी पुत्री 20 वर्षीय शायरा का विवाह एक वर्ष पूर्व श्रावस्ती जिले के गिरंट थाने के भयापुरवा गांव निवासी अफरोज पुत्र दिलावर के साथ किया था. शादी के बाद से सास ससुर और पति दहेज को लेकर प्रताड़ना देते रहते थे जिससे शायरा परेशान रहती थी.


पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी
15 दिन पूर्व शायरा ससुराल से मायके आ गई थी आरोप है कि मृतका के ससुराल से ससुर और पति ने आकर पत्नी को दहेज न मिलने से साथ उसे न रखने की धमकी देकर उत्पीड़न किया. और धमका कर चले गए. इससे आहत विवाहिता ने उस समय ये खौफनाक कदम उठाया जब मायके वाले खेत में लगे गेंहू की कटाई करने चले गए. उस दौरान शायरा घर में अकेली थी. उसने घर के अंदर  दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली. पुलिस ने पति अफरोज , सास शाहजहां,ससुर दिलावर के खिलाफ मारपीट कर उत्पीड़न डीपी एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस टीम ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.


यह भी पढ़ेंShahjahanpur News: बारात में आई लड़कियों का वीडियों बनाना पड़ा महंगा, युवक की गोली मारकर हत्या


यह भी पढ़ें- 2 महीने की लव मैरिज का खूनी अंत, बीवी के चेहरे से लेकर प्राइवेट पार्ट्स पर किए सनकी ने ताबड़तोड़ वार