Shahjahanpur News: बारात में आई लड़कियों का वीडियों बनाना पड़ा महंगा, युवक की गोली मारकर हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2212082

Shahjahanpur News: बारात में आई लड़कियों का वीडियों बनाना पड़ा महंगा, युवक की गोली मारकर हत्या

Shahjahanpur News: शाहजहापुर में एक के घर की खुशियां अचानक मातम में बदल गई. दो पक्षों में एक विवाद लेकर कहा सुनी हो गई. दरअसल झगड़ा इतना बड़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के व्यक्ति की हत्या कर दी. 

Shahjahanpur

Shahjahanpur News: शाहजहापुर में एक के घर की खुशियां अचानक मातम में बदल गई. दो पक्षों में एक विवाद लेकर कहा सुनी हो गई. दरअसल झगड़ा इतना बड़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के व्यक्ति की हत्या कर दी. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया . वहीं शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए हॉस्पिटल भेज दिया.

क्या है पूरा मामला
घटना थाना अल्लाहगंज के शिवपुरी मोहल्ले की है. यहां कमलेश आर्य की बेटी लक्ष्मी की शादी थी. बारात फर्रुखाबाद से आई थी. देर रात द्वारचार का कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान लड़की पक्ष के कुछ लोगों ने बारात में आई लड़कियों के वीडियो बनाना शुरू कर दिए . इसके बाद लड़का पक्ष के लोग भड़क गए और दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई.

विवाद खत्म होने के बाद बाराती पक्ष के दर्जनों लोगों ने दोबारा मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद लड़की के बहनोई की निर्मम पिटाई के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई. पिटाई के दौरान लड़की पक्ष के दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कन्नौज में बेटे ने की पिता की हत्या
कन्नौज  में  हैरान करने वाला मामला आया है. शराब के नशे में बेटे ने पिता को ईंट से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया है. शराब पीने को लेकर पिता का विरोध करना भारी पड़ा. वहीं आरोपी ने बचाने आए यूवक को भी पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. घटना के बाद परिजनों में  हड़कंप मच गया है.  मामले में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी. तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के वंशी पूर्वा का यह मामला है.

यह भी पढ़े-  Ghaziabad News: रील बना रही लड़की की चेन चुराने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, कश्मीरी गेट से एक गिरफ्तार

 

Trending news