Dehradun News : उत्‍तराखंड के देहरादून में रविवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां देहरादून के विकासनगर से हिमाचल जा रही एक पिकअप हरिपुर-कोटी-मीनस मोटर मार्ग पर छिबरौ पावर हाउस के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. हादसे में पिकअप में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची NDRF की टीम ने रेस्‍क्‍यू किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे हुई घटना 
उत्‍तराखंड पुलिस के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश की एक पिकअप वाहन रविवार को शाम करीब छह बजे विकास नगर से हिमाचल प्रदेश के नेरवा के लिए रवाना हुई. बताया गया कि वाहन में चार लोग सवार थे. शाम करीब 7.15 बजे छिबरौ पावर हाउस के पास पिकअप अचानक अनियंत्रित होकर गहरे खाई में जा गिरी. हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. आसपास के लोग भी आ गए. 


एनडीआरएफ की टीम ने किया रेस्‍क्‍यू 
हादसे की जानकारी उत्‍तराखंड पुलिस को दी गई. इसके बाद एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई. एनडीआरएफ ने रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन किया गया. हादसे में मारे गए सभी तीन शव को बाहर निकाल लिया गया है. वहीं, एक घायल को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मृतकों के शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. 


इनकी हुई मौत 
बताया गया कि हादसे में जिन तीन लोगों की मौत हो गई है, उनकी पहचान कुंवर सिंह पुत्र भाग सिंह निवासी सेनठा थाना नेरूवा हिमाचल प्रदेश, रोहित पुत्र विपिन निवासी नेरवा हिमाचल प्रदेश और मनमोहन सिंह निवासी नेरुवा हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है. वहीं, पिकअप चालक सुशील पुत्र कान्हा सिंह निवासी ग्राम केलारा थाना नेरवा हिमाचल प्रदेश का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. 


यह भी पढ़ें : इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, तीन दिन से देहरादून के अस्पताल में थे भर्ती


यह भी पढ़ें : सपा के पूर्व विधायक परवेज अहमद पर कसा शिकंजा, माफ‍िया अतीक के करीबी ने दर्ज कराई FIR