Haldwani News: उत्तर प्रदेश के हल्द्वानी  के संगम विहार कॉलोनी में चुनाव में वोट न डालने का हंगामा किया है.इससे प्रशासन में हड़कंप मच गया है. संगम विहार में रहने वाले लोगों ने "रोड नहीं तो वोट नहीं" के नारे लगाए है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हल्द्वानी नगर निगम के वार्ड नंबर 44 के संगम विहार कॉलोनी में आम जनता ने चुनाव के बहिष्कार का ऐलान किया है. इसके बाद से प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. वार्ड नंबर 44 संगम विहार में रहने वाले लोगों ने रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाए. लोगों का आरोप है कि सड़क खस्ताहाल में पड़ी हुई है. कोई सुनने को तैयार नहीं है. सड़क का टेंडर जुलाई 2023 में हो गया था.


लोगों के मुताबिक अभी तक सड़क खस्ताहाल ही पड़ी हुई है. लोंगो को आवाजाही में दिक्कत हो रही है. मामला संज्ञान में आने के बाद नगर आयुक्त हल्द्वानी ने संबंधित ठेकेदार को दो दिन का समय देते हुए कड़ी चेतावनी दी है, उन्होंने कहा कि अगले दो दिन के अंदर यह भी सड़क को दुरुस्त नहीं किया गया तो उसकी FDR जब्त कर ली जाएगी.


इस समय आगामी चुनाव को लेकर तैयारी तेज चल रही है. फिलहाल लोकसभा चुनाव की तरीख की अभी घोषण नही हुई है. गांव और शहर में कुछ क्षेत्र में सड़को का हाल बहुत बुरा है. इससे नाराज लोग चुनाव से पहले सड़क की मांग कर रहे है. कुछ क्षेत्र में  सड़क खस्ताहाल में पड़ी हुई है. इससे लोगों के आगमन में समस्या हो रही है. उनकी मांग है कि  रोड नहीं तो वोट नहीं. 


यह भी पढ़ें- UP Number 1: सरकार की इस योजना का लाभ लेने में यूपी नंबर वन, आप भी जानें बेटी को लखपति बनाने का तरीका


यह भी पढ़ें- PM Modi Azamgarh Visit: 'विकसित भारत' बनाने के लिए तेज दौड़ रहा हूं, देश को दौड़ा रहा हूं- आजमगढ़ की सभा में बोले PM मोदी