Bharamal Baba: खटीमा में कुछ दिन पूर्व हुई भारमल बाबा और उनके सहयोगी की हत्या के चश्मदीद गवाह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. सेवादार नन्हे बाबा की संदिग्ध परिस्थितियों में डूबने के कारण मौत हुई है. नन्हे बाबा की बीती रात खटीमा स्थित निर्माण बाबा आश्रम कुटिया के पीछे बहाने वाले नाले में डूबने मौत हो गई है. घटना की सूचना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीती 5 जनवरी को भारामल बाबा मंदिर के महंत श्री हरिगिरि महाराज एवं उनके सेवादार रूप सिंह की हत्या के समय आश्रम में मौजूद थे. उन्होंने इस हत्याकांड को होते हुए देखा था. बताते चलें कि बीते रोज ही भारामल बाबा हत्याकांड के 20 दिन बीत जाने के उपरांत भी मामले का खुलासा नहीं हो पाया है.  इसी कारण डीआईजी योगेंद्र रावत ने स्वयं घटनास्थल का दौरा किया और जांच में जुटे अधिकारियों को जल्द से जल्द मामले का खुलासा करने के निर्देश दिए. ऐसे में हत्याकांड के चश्मदीद सेवादार नन्हे की मौत ने नए सवाल खड़े कर दिए हैं. 


वहीं एक महीने के भीतर क्षेत्र में हुई तीन हत्याओं से दहशत का माहौल है. खटीमा विधायक भुवन कापड़ी ने भी इन हत्याओं पर चिंता व्यक्त करते हुए जल्द से जल्द खुलासा किए जाने की मांग की है. उप जिलाधिकारी रविंद्र सिंह बिष्ट ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम के द्वारा इस पूरे मामले की गहन जांच की जा रही है और जल्द ही घटना का पूरा खुलासा किया जाएगा. मामले के सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए विस्तृत जांच की जा रही है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.


यह भी पढ़े- Gyanvapi Survey: ज्ञानवापी मस्जिद नहीं मंदिर है!, ASI रिपोर्ट के आधार पर हिन्दू पक्ष का बड़ा दावा