Chamoli News: थराली में एक दुखद घटना ने समुदायों के बीच तनावपूर्ण माहौल पैदा कर दिया है. एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म और वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, लेकिन इससे समुदाय विशेष के खिलाफ आक्रोश फैल गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाजार ब्यापार संघ ने बाजार बंद कर प्रदर्शन किया, जहां बड़ी संख्या में लोग एकत्र हुए और नारेबाजी की. हिन्दू संगठन के लोगों ने आरोपी की दुकान को तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया. इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प भी हुई. प्रशासन ने शांति बहाल करने के लिए सुरक्षा बल तैनात किए, और अधिकारियों ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की. घटना की जांच चल रही है, और पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का वादा किया है. लोगों को समझाया जा रहा है कि कानून अपना काम करेगा, और उन्हें निजी तौर पर कार्रवाई नहीं करनी चाहिए. समुदाय के नेताओं ने भी शांति और एकता की अपील की है. 


विडीयो देखे : Chamoli viral video: नाबालिग हिन्दू लड़की से मुस्लिम सैलून वाले ने किया रेप, भीड़ ने दुकान पर बोला धावा


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Dehradun Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


यह भी पड़ें : Uttarakhand News: उत्तराखंड में लगेगा दिग्गज खिलाड़ियों का मेला, नेशनल गेम्स में दमखम दिखाएंगे देश भर के सितारे
यह भी पड़ें : मसूरी में चाय में थूकता दिखा दुकानदार, रोटी में थूक और जूस में पेशाब के बाद नए वीडियो से लोगों को खून खौला