Uttarakhand Tehri Accident: उत्‍तराखंड के टिहरी में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया. उत्‍तरकाशी के मोरी क्षेत्र से देहरादून जा रही एक कार टिहरी-यमुना पुल के पास खाई में जा गिरी. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. एनडीआरएफ की टीम रेस्‍क्‍यू अभियान शुरू कर दिया है. मरने वाले एक ही गांव के बताए जा रहे हैं. तीन लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे हुआ हादसा 
जानकारी के मुताबिक, बुधवार को पुलिस थाना कैम्पटी में सूचना दी गई कि यमुना पुल के पास एक आल्टो कार खाई में गिर गई है. सूचना पर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम ने रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन शुरू किया. बताया गया कि उत्तरकाशी से देहरादून की ओर आते समय अचानक अनियंत्रित होकर लगभग 500 मीटर नीचे गहरी खाई में गिर गई. 


वैकल्पिक मार्ग से बाहर निकाले गए शव 
वाहन में सवार सभी लोगों की मौके पर मृत्यु हो गई. एसडीआरएफ टीम द्वारा स्थानीय पुलिस व राजस्व विभाग के साथ मिलकर सभी शवों को बॉडी बैग व स्ट्रेचर के माध्यम से वैकल्पिक मार्ग से होते हुऐ खाई से बाहर निकालकर मुख्य मार्ग तक पहुंचाया. इसके बाद शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. 


इनकी हुई मौत 
नैनबाग तहसीलदार राजेंद्र प्रसाद ममंगाई ने बताया कि मरने वालों की पहचान प्रताप पुत्र श्यामसुख, निवासी ग्राम मौताड़ मोरी उत्तरकाशी, राजपाल पुत्र श्यामसुख निवासी ग्राम मौताड़ मोरी, जशीला पत्नी राजपाल निवासी मौताड़ मोरी, वीरेंद्र पुत्र प्रेमलाल निवासी मौताड़ मोरी, विनोद पुत्र शेरिया निवासी मौताड़ मोरी और मुन्ना पुत्र रूपदास निवासी मोरी उत्तरकाशी के रूप में हुई है. मृतकों के घर वालों को सूचना दे दी गई है. 


यह भी पढ़ें : 'पापा हम हार गए'... स्कूल टीचर 6 पेज का सुसाइड नोट लिखकर ट्रेन के आगे कूदी