आगराः शादी की शान को बढ़ाने और लोगों को मस्ती करने के लिए डीजे लगाना तो जैसे लाजिम काम हो गया है. डीजे के बिना ना तो किसी पार्टी में रौनक लगती और ना ही शादी में. डीजे का काम होता है गाना बजाना, अगर वो ऐसा नहीं करता है तो जाहिर सी बात है लोगों को गुस्सा आता है. उत्तर प्रदेश के आगरा में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, जहां पर एक शादी में डीजे वाले ने गाना बजाने से इनकार कर दिया तो वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने उसकी पिटाई कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रात के कारण डीजे बजाने से किया मना
समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक 20 फरवरी 2018 को आगरा में किसी घर पर शादी समारोह चल रहा था. रात के 10 बजने के बाद डीजे वाले ने म्यूजिक को बंद कर दिया और अपना सामान समेटने लगा. डीजे वाले के गाना बंद करते ही शादी में शिरकत करने आए लोगों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू दी.


देखिए वीडियो


 



 


यह भी पढ़ें: Photos: ‪‪Bigg Boss के Ex कंटस्‍टेंट गौरव चोपड़ा ने की गुपचुप शादी!


बेरहमी से की डीजे वाली की पिटाई
एजेंसी द्वारा जारी किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि डीजे वाला जैसे ही गाना बजाना बंद करता है. स्टेज के आस-पास खड़े कुछ युवक उसकी पिटाई करना शुरू कर देते हैं. इतना ही नहीं डीजे वाला जब खुद को बचाने के लिए कूदता है तो लड़के उसे भागवे से भी पकड़ लेते हैं. रिपोर्टस के मुताबिक कथित तौर पर इन सभी युवकों ने शराब पी रखी थी और डीजे के गाना बंद करते ही सभी युवकों ने एक साथ आपा खो दिया और उसकी पिटाई कर दी.