Ambedkar Nagar news: अम्बेडकरनगर में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. डबल डेकर स्लीपर एसी बस अनियंत्रित हो एनएच 232 से नीचे गड्ढे में पलट गई. जिससे उसमें सवार 2 दर्जन से अधिक यात्री बस में फंस गए. हादसे की सूचना पर पहुँचे प्रशासन और स्थानीय लोगों की मदद से 1 घण्टे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद घायलों को किसी तरह निकला गया. 26 लोग घायल हो गए थे जबकि एक की मौत हो गयी. 3 गम्भीर रूप से घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया. डीएम एसपी सहित पूरा जिला प्रशासन लगा रहा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आजमगढ़ से दिल्ली जाने वाली श्री राम ट्रैवेल्स की डबल डेकर एसी बस अम्बेडकरनगर के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के सम्मोपुर गांव के पास अनियंत्रित होकर हाइवे से नीचे पलट गई. बस के पलटते ही लोगों के चीखने चिल्लाने की आवाज आने लगी. बस पलटने की सूचना पर आसपास के लोग मौके पर पहुँचे और इसकी सूचना पुलिस को भी दी. मौके पर पहुँचे आसपास के लोगों ने बस का शीशा तोड़कर बस में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास करने लगे. सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची फिर डीएम एसपी सहित सभी प्रशासनिक अमला वहां पहुंच गया और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. 


रात के अंधेरे के कारण रेस्क्यू में थोड़ी कठिनाई भी आई लेकिन कार्य जारी रहा. बस को गड्ढे से निकालने कब लिए दो हाइड्रा मशीनों को बुलाना पड़ा. बस से निकाले गए घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से अस्पताल भेजा गया. अस्पताल में भी अलर्ट कर दिया गया.. जो डॉक्टर ड्यूटी पर नही थे उन्हें भी बुलाया गया. मौके पर मौजूद डीएम एसपी ने बताया कि 26 लोग घायल हुए थे. जिसमे से 8 बस में फंस गए थे. इन लोगो की स्थिति ज्यादा गम्भीर थी. इनमें से एक ब्यक्ति की मौत हो गयी. जबकि 3 को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. जबकि शेष का इलाज जिला आस्पताल में चल रहा है.
 
यह भी पढ़े- Ayodhya news: सरयू नदी में डूबने से युवकों की मौत, एक दूसरे को बचाने के चलते गवा दी जान