Elvish Yadav Case: एल्विश मामले में जांच कर रही नोएडा पुलिस ने 2 लोगों को और गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार दोनों लोग हरियाणा के रहने वाले है. जिनके नाम ईश्वर और विनय हैं. फिलहाल नोएडा पुलिस दोनों आरोपियों से मामले में पूछताछ कर रही है. जानकारी के मुताबिक एल्विश मामले में अभी और भी गिरफ्तारी हो सकती है. अब तक इस केस में सात लोग अरेस्ट हो चुके हैं. नोएडा पुलिस कई बड़े नाम को पूछताछ के लिए नोटिस दे सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जद में आ सकते हैं कई बड़े नाम
रेव पार्टी और पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में एल्विश यादव को गिरफ्तार करने के बाद नोएडा पुलिस एक्शन मोड में है. जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें से एक हॉल का मालिक बताया जा रहा है तो वहीं दूसरा शख्स एल्विश का साथी बताया जा रहा है. गिरफ्तार किए गए एक आरोपी का नाम ईश्वर और दूसरे का नाम विनय बताया जा रहा है.  जानकारी के अनुसार मामले में कई और गिरफ्तारी भी हो सकती है.


नोएडा पुलिस ने किया था एल्विश को गिरफ्तार
यूट्यूबर एल्विश यादव को सांप और सांप का ज़हर तस्करी मामले में नोएडा पुलिस ने रविवार को नोएडा से गिरफ्तार किया था. एल्विश के खिलाफ 29 एनडीपीएस एक्ट लगाया गया है. इस एक्ट में आसानी से जमानत नहीं मिलती है. यू ट्यूबर ने पुलिस पूछताछ में सांप और सांप का ज़हर मंगवाने की बात कबूल की है. अदालत ने एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है. बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एल्विश यादव को 14 दिनों के न्यायिक हिरासत के बाद उनको  ग्रेटर नोएडा की लुक्सर जेल की हाई सिक्योरिटी सेल में शिफ्ट कर दिया गया है. 


जानें  क्या है रेव पार्टी मामला 
पिछले साल  8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में छापेमारी की थी. रेव पार्टी में 20 ML सांपों का जहर मिला था.साथ ही 9 जहरीले सांप और 5 कोबरा, 1 अजगर, 2 दोमुंहा सांप पुलिस ने बरामद किए थे. इस रेव पार्टी में यूट्यूबर एल्विश यादव भी मौजूद थे. इसके बाद नोएडा के सेक्‍टर 39 में वन्‍यजीव संर‍क्षण अधिनियम 1972 के प्रावधानों के तहत एल्विश यादव के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी. पुलिस ने इस मामले में एल्विश यादव के अलावा 5 अन्‍य लोगों को भी आरोपी बनाया था. 


एल्विश यादव ने नोएडा पुलिस के सामने उगला 'सच', YouTuber पर लगा NDPS एक्ट