इटावा: एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी के निर्देशन में चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के दौरान जब पुलिस ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने गोली फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की तरफ से भी फायरिंग की गई. इस घटना में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए एक बदमाश पर 25000 रुपए का इनाम घोषित है. पुलिस ने इनके पास से भरथना थाना क्षेत्र से लूटी गई बंदूक बरामद की है. हालांकि, इस घटना में एक बदमाश भागने में कामयाब रहा. गोलीबारी की घटना में एक सब इंस्पेक्टर और एक सिपाही घायल भी हुआ है. घायल बदमाशों और पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 


सैफई में बदमाशों को रोका गया था
जानकारी के मुताबिक सैफई पुलिस को तीन बदमाश एक मोटर साइकिल पर हथियारों के साथ जाते हुए दिखाई दिये तो पुलिस ने उनको रोकने की कोशिश की, लेकिन वो भाग निकले. सैफई पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और पुलिस ने कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दी. कंट्रोल रूम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पूरे क्षेत्र में नाकेबंदी लगा दी. बदमाशों ने पुलिस से अपने आप को घिरता देख फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की तरफ से भी फायरिंग की गई, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया.


पुलिस से लूटी गई एक राइफल बरामद
पुलिस के मुताबिक एक बदमाश के पास फैक्ट्री मेड राइफल थी दूसरे बदमाश के पास 315 बोर की डीबीवीएल गन थी. पुलिस की कार्रवाई के दौरान एक बमदाश भागने में कामयाब रहा. पूछताछ के बाद पुलिस को पता चला कि एक बदमाश पर 25000 का इनाम घोषित है. उसके ऊपर कई संगीन आरोप चल रहे हैं. वह तिहाड़ जेल में भी रह चुका है. बदमाशों के पास से बरामद बंदूक भरथना थाने के गार्ड से लूटी गई थी.