ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के कोतवाली जारचा क्षेत्र में उस वक्त ग्रामीण बदमाशों से भिड़ गए जब रविवार (21 अप्रैल) तड़के सुबह कुछ बदमाश गांव में भैंस चुराने के आए. मामला कोतवाली जारचा क्षेत्र के गांव खुरशैदपुरा का है. रविवार तड़के सुबह ग्रामीणों ने कुछ बदमाशों को भैंस चुराते हुए पकड़ लिया और उनकी पिटाई शुरू कर दी. इस दौरान बदमाश भागने के चक्कर में फायरिंग करने लगे, जिससे एक ग्रामीण रतन सिंह और एक बदमाश की मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसपी ग्रामीण विनीत जायसवाल ने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र के गांव खुर्शीदपुरा में रहने वाले रतन सिंह के घर पर रविवार तड़के 10 से अधिक हथियारबंद बदमाश पशु चोरी करने पहुंचे. बदमाशों की आने की भनक पा घर वालों ने शोर मचा दिया. इसके बाद बदमाशों को पकड़ने के लिए ग्रामीण रतन सिंह के घर की ओर दौड़े. इस बीच, बदमाशों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी, जवाबी कार्रवाई में गांव वालों ने भी गोलियां चलाई. 


जायसवाल ने बताया कि बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली 59 साल के रतन सिंह को लग गई. उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि ग्रामीणों द्वारा चलाई गोली लगने से एक अज्ञात चोर मारा गया.


 



एसपी ने बताया कि इस सिलसिले में शिकायत दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है. घटना के चलते ग्रामीणों में भारी रोष होने के कारण गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. 


वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही के चलते आए दिन यहां पर पशु चोरी की वारदातें हो रही हैं. बार-बार शिकायत करने के बावजूद पुलिस की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई. ग्रामीण पुलिस वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.