Ghaziabad News : यूपी के गाजियाबाद में रविवार को बड़ा हादसा हो गया. टीला मोड़ क्षेत्र के न्‍यू डिफेंस कॉलोनी में एक मकान में खाना बनाते समय सिलेंडर फटने से तीन लोगों की मौत हो गई. बताया गया कि गैस लीकेज होने की वजह से अचानक घर में आग लग गई. इसके बाद तेज धमाके के साथ सिलेंडर फट गया. घायलों को जीटीवी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के समय घर में करीब 7-8 लोग मौजूद थे. मरने वालों में मां और दो बेटियां हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खाना बनाते समय फटा लीकेज गैस सिलेंडर 
जानकारी के मुताबिक, टीला मोड़ के न्‍यू डिफेंस कॉलोनी में नाथूराम अपने परिवार के साथ रहते हैं. रविवार दोपहर को खाना बनाते समय अचानक घर में आग लग गई. कुछ ही देर में रसोई घर में रखा गैस सिलेंडर तेज धमाके के साथ फट गया. हादसे में खाना बना रही एक महिला और उनकी दो बेटियां चपेट में आ गईं. तीनों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई. 


घायलों का अस्‍पताल में चल रहा उपचार 
वहीं, हादसे के बाद फायर बिग्रेड को सूचना दी गई. सूचना पर पहुंचे फायर बिग्रेड के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया. हालांकि तब तक घर में रखा पूरा सामान जलकर राख हो गया था. वहीं, बुरी तरह झुलसे नाथू राम, मुकेश, सोनू और अंकित को बाहर निकाल अस्‍पताल भेजा गया. सभी घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं, फायर बिग्रेड के अफसरों ने बताया कि मरने वालों में मां और दो बेटियां शामिल हैं. उनकी पहचान बागमती और हिमानी व प्रियंका के रूप में हुई है.   


यह भी पढ़ें : Ghaziabad news: गाजियाबाद की फैक्ट्री में भयानक आग, केमिकल भरे ड्रमों में आग से इलाके में ऊंची-ऊंची लपटें