Noida News: यूपी की नोएडा कमिश्ननरेट पुलिस भूमाफिया और अपराधी किस्म के लोगों पर सख्त कार्रवाई करने का मन बना चुकी है. इसी कड़ी में पुलिस ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी कहे जाने वाले पप्पू यादव के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है. यह मुकदमा नोएडा थाना फेज 2 पुलिस ने दर्ज किया है. पप्पू यादव के साथ दो और लोगों के खिलाफ गैंग्स्टर एक्ट में केस दर्ज किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पप्पू यादव पर क्या आरोप 
अखिलेश यादव के करीबी कहे जाने वाले पप्पू यादव पर सरकारी जमीन के फर्जी दस्तावेज बनवाकर उसे लोगों को बेचने का आरोप है. इतना ही नहीं पप्पू यादव पर जमीन बेचने के बाद भी जमीन पर कब्जा नहीं देने के आरोप हैं. आरोप है कि पप्पू यादव जमीन बेचने के बाद लोगों जमीन पर कब्जा नहीं देता था और उन्हें जान से मारने की धमकी भी देता था.
 
25 हजार का इनामी है पप्पू यादव
कई मामलों में वांछित पप्पू यादव को पुलिस ने पिछले महीने ही गिरफ्तार किया था. पप्पू यादव थाना सेक्टर 113 का हिस्ट्रीशीटर है और उस पर 25 हजार का इनाम भी है.  


ये भी पढ़ें: कातिल दादी ने कराया 5 साल के बच्चे का किडनैप, नींद की गोलियां खिलाईं, कान काटा, CCTV से खुला अपहरण कांड


नोएडा के पप्पू यादव की अखिलेश से नजदीकी
पप्पू यादव नोएडा के सर्फाबाद गांव का रहने वाला है. पप्पू यादव को अखिलेश यादव का करीबी कहा जाता है क्योंकि एक बार अखिलेश यादव नोएडा में पप्पू यादव के घर भी आए थे. अखिलेश ने पप्पू यादव के साथ फोटो भी खिंचवाई थी. बताया जाता है कि पप्पू यादव का भाई पिंटू यादव समाजवादी पार्टी का नेता है. इसलिए अखिलेश की पप्पू यादव से नजदीकियां हैं.


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहे! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Noida Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड।