कातिल दादी ने कराया 5 साल के बच्चे का किडनैप, नींद की गोलियां खिलाईं, कान काटा, CCTV से खुला अपहरण कांड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2436193

कातिल दादी ने कराया 5 साल के बच्चे का किडनैप, नींद की गोलियां खिलाईं, कान काटा, CCTV से खुला अपहरण कांड

Agra Crime News: आगरा में 5 साल के बच्चे का पड़ोस की दादी ने 15 लाख की फिरौती के लिए अपहरण कराया और नींद की गोलियां खिलाकर उसकी हत्या कर दी. कातिल कौन था इसका पता कभी किसी को नहीं चलता लेकिन सीसीटीवी में दिखे एक बोरे ने इस वारदात की पोल खोल दी. 

कातिल दादी ने कराया 5 साल के बच्चे का किडनैप, नींद की गोलियां खिलाईं, कान काटा, CCTV से खुला अपहरण कांड

आगरा/मनीष कुमार गुप्ता: आगरा के बरहन में घर के बाहर खेल रहे 5 साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है. 15 लाख की फिरौती के लिए पड़ोस में रहने वाली परिवार की दादी कल्पना ने अपने भाई ललित की मदद से बच्चे का अपहरण किया था. बच्चा शोर न मचाए इसके लिए उसे नींद की गोली खिलाईं. मासूम बच्चे को बोरे में बंद करके रखा और बाद में उसे रजवाह में फेंक दिया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घर के बाहर खेलते बच्चे का अपहरण
बरहन थाना क्षेत्र के अमनाबाद निवासी संजय कुमार का 5 साल का बेटा मयंक उर्फ मुन्नू 14 सितंबर शनिवार की शाम को लापता हो गया था. वो बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रहा था. सभी बच्चे वापस आ गए थे, लेकिन मुन्नू वापस नहीं आया था तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. काफी तलाश के बाद भी जब मन्नू का कहीं पता नहीं चला तो परिजनों ने पुलिस को सूचना देते हुए उसके अपहरण की आशंका जताई थी. 

बेरहमी से मासूम की हत्या
रात में ही पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी थी. सोमवार 16 सितंबर को बच्चे का शव बोरे में सहपऊ रजवाह में मिला था. बच्चे का एक कान कटा हुआ था. चेहरे पर भी चोट के निशान थे.

किडनैपिंग और मर्डर का खुलासा 
आगरा के डीसीपी वेस्ट सोनम कुमार ने बताया कि हत्या के बाद खुलासे के लिए कई टीमों को लगाया गया था. गांव में पूछताछ पर पता चला कि हाथरस सहपउ निवासी ललित अपनी बहन कल्पना के यहां पर आया था. बच्चे के अपहरण की घटना के बाद से किसी ने उसे गांव में भी नहीं देखा था. ऐसे में पुलिस टीम ने उसके बारे में जानकारी जुटाई.

सीसीटीवी से खुला हत्या का राज
पुलिस ने सीसीटीवी देखे तो ललित उन्हें बाइक पर एक बोरा ले जाते दिखा. उसको हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. उसने पुलिस को गुमराह करने का बहुत प्रयास किया, अलग-अलग कहानी सुनाईं. मगर उसकी लोकेशन गांव की मिल रही थी. जब ललित से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने सच्चाई बता दी.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Agra Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड

ये भी पढ़ें: मथुरा में साध्वी को जिंदा जलाने का प्रयास, पहले छिड़का पेट्रोल, फिर कर दिया आग के हवाले

 

Trending news