Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में शनिवार की सुबह सेक्टर-26 के मकान A-94 में सेफ्टी टैंक की सफाई करने आए दो युवकों की मृत्यु हो गई. यह मामला थाना सेक्टर-20 का है. पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार दोनों मृतक पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे. यहां नोएडा के सेक्टर-6 में रहने वाले दोनों युवकों का नाम नूनी मंडल और तपन मंडल था. और दोनों नोएडा में मजदूरी करते थे. रिश्ते में दोनों जीजा-साला बताए जा रहे हैं. थाना सेक्टर-20 के अंतर्गत ऐने वाले इलाके सेक्टर-26 के मकान A-94 में दोनों काम करने आए थे. उनके सेफ्टी टैंक में उतरने के बाद जब कुछ समय बाद हलचल नहीं हुई तो लोगों ने दोनों को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला. इसके बाद दोनों को जल्दी से कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 


जहरीली गैस से हुई मौत
दोनों मजदूरों की मौत का कारण सेफ्टी टैंक में बनी हुई जहरीली गैस को बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक एक मकान मालिक द्वारा दोनों मजदूरों को अपने घर के सेफ्टी टैंक की सफाई का लिए बुलाया था. जैसे ही दोनों टैंक के अंदर गए तो उसके अंदर बनी जहरीली गैस से दोनों बेहोश हो गए. उपचार के लिए उन्हें कैलाश अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई. 



और पढ़ें  -  अलग-अलग हादसों में 9 की मौत, मसूरी में पलटी कार,कन्नौज में श्रद्धालुओं का एक्सीडेंट


और पढ़ें  -  उत्तराखंड के जंगलों की आग से चारधाम यात्रा पर संकट, केदारनाथ-बद्रीनाथ के वन क्षेत्र में भी धधक रहे जंगल