गाजियाबाद : प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक बड़ी घटना सामने आई. यहां सोमवार की सुबह ही टेंट की एक दुकान में आग लगने से अफरातफरी मच गई.  आग दुकान के ऊपर बनाए गए मकान तक जा पहुंची. मकान में रह रहे लोगों ने छत से कूदकर खुद को बचा तो लिया लेकिन इस आग की घटना में दो महिलाओं की जान चली गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मकान में भी लगी आग


लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के लाल बाग कॉलोनी में स्थिति सतीश टेंट हाउस की इस दुकान में आग लग गई. इस दुकान के ऊपर दो माले की बिल्डिंग है. आग तो वैसे दुकान में ही लगी थी लेकिन विकराल होती आग ने ऊपर बने मकान को भी अपनी जद में ले लिया. सूचना पाकर दमकल विभाग की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गईं. 


2 महिलाओं की मौत


हालांकि इससे पहले ही पड़ोस और आसपास के लोगों ने आग को बुझाने की भरपूर कोशिश की. इस दौरान आग की चपेट में एक परिवार के 4 से 5 लोगों ने अपनी जान छत से कूदकर बचा तो ली लेकिन दो महिलाएं आग में बुरी तरह झुलस गई जिससे उनकी मौत हो गई. 32 साल की ममता व 55 साल की भरतो देवी के तौर पर दोनों महिलाओं की पहचान की गई है.


और पढ़ें- Aaj Ka Rashifal 12 June 2023: जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए सोमवार, दैनिक राशिफल बताएगा पूरे दिन का हाल


और पढ़ें- Women's Junior Asia Cup 2023 : देश की बेटियों ने रचा इतिहास, पहली बार महिला जूनियर हॉकी एशिया कप जीता, कोरिया को दी मात


तेजप्रताप ने लालू को बर्थडे पर किया वीडियो कॉल, पिता से कही ये बड़ी बात