Ghaziabad Honey Trap Case : गाजियाबाद पुलिस ने डेटिंग ऐप के जरिए लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. ये गिरोह भोले-भाले लोगों को फंसा कर लोगों का अश्‍लील वीडियो बना लेता था. इसके बाद रुपयों की मांग करता था. गिरोह में दो महिलाओं और एक पुरुष शामिल है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला 
इंदिरापुरम थाने की पुलिस ने बताया कि गैंग द्वारा एक डेटिंग ऐप के जरिए पहले युवतियां फोन काल पर लोगों से दोस्ती करती और फिर लोगों को झांसा देकर अपने कमरे पर बुलाकर उनके नग्न फोटो वीडियो बनाकर उन्‍हें ब्लैक मेल करती थीं. एक महिला द्वारा इस ब्लैक मेलिंग गिरोह को संचालित किया जा रहा था. 


अश्‍लील वीडियो बनाते 
गिरफ्तार महिला सरगना शाहीन परवीन, गैंग की महिला सदस्या दीपांशी और इनके साथी अंकित हैं. पहले यह गैंग डेटिंग ऐप TAGGED के जरिए लोगों से संपर्क किया करते थे. इसके बाद दिपांशी और शाहीन परवीन लोगों से अश्लील बातें कर उन्हें अपने जाल में फंसाती थीं.  फ्लैट में बुलाकर उसके कपड़े उतरवा कर उसकी अश्लील फोटो वीडियो बना लेते थे. 


ऐसे हुआ खुलासा 
योजनाबद्ध तरीके से इस गैंग के रोबिन और अंकित उस फ्लैट में पहुंच जाते और अश्लील वीडियो बनाने के साथ ही मारपीट और धमकियां देकर लोगों को ब्लैक मेल करते थे. दिल्ली निवासी एक शख्‍स द्वारा अश्लील वीडियो बना 50 हजार रुपये हड़प लेने की शिकायत पर इंदिरापुरम पुलिस ने कार्रवाई की है. 


एक सदस्‍य की तलाश 
पुलिस ने गैंग की महिला सरगना शाहीन परवीन, युवती दीपांशी और गैंग के सदस्य अंकित को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि गैंग का एक अन्य सदस्य रोबिन अभी फरार है. इसकी तलाश पुलिस कर रही है. 


WATCH: 18 को या 19 सितंबर को....जानें कब है गणेश चतुर्थी, ऐसे करें मूर्ति स्थापना तो बन जाएंगे सारे काम