Ghaziabad : गाजियाबाद से घर से हरिद्वार बता कर निकले युवक केदारनाथ पहुंच गए.  पांच में से चार युवक बादल फटने की घटना में लापता हो गए है. केदारनाथ पहुंचे परिजनों का कहना है कि उन्हें अभी जानकारी नहीं दी जा रही है पर वहां प्रशासन से जुड़े लोग लगातार फंसे लोगों को नीचे लाने की बात करते हुए नजर आ रहे है लेकिन अभी तक उनके लापता बच्चों का कोई पता नहीं लग पाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक युवक को बचाव टीम ने किया रेस्क्यू
केदारनाथ में बादल फटने की घटना में गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में रहने वाले 4 युवक लापता हो गए हैं. गाजियाबाद से 5 युवक हरिद्वार के रास्ते केदारनाथ पहुंचे थे जहां बादल फटने के बाद सैलाब आने से चार युवक बह गए. गाजियाबाद के खोड़ा इलाके के रहने वाले पांच युवकों में से चार युवक हादसे के बाद से लापता हैं. वहीं इन युवकों के साथ गए एक युवक को वहां बचाव टीम ने रेस्क्यू किया गया है. जिसने लापता हुए युवकों के परिवार को इस घटना की सूचना दी है.


परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका
गाजियाबाद से 5 युवक केदारनाथ के लिए गये थे जिनमें से 4 युवक केदारनाथ में बादल फटने की घटना के बाद से लापता है. युवकों के साथ गए एक युवक सचिन ने यह सूचना लापता युवकों के परिवार को दी जिसके बाद से लापता युवकों के परिवार की हालत बेहद खराब है और किसी अनहोनी की आशंका में उनके परिवार वाले डरे सहमे हुए हैं. 
 
चारों का कोई सुराग नहीं 
जानकारी के अनुसार चारों लापता युवकों में सुमित शुक्ला, कृष्णा पटेल, मन्नू, चिराग का अभी कोई सुराग नहीं मिला है. लापता हुए एक युवक ने लापता होने की जानकारी दी है कि चारो युवक बादल फटने के बाद तेज बहाव में बह गए. लापता सुमित के परिवार के अनुसार उनका बेटा और उसके साथ चार अन्य युवक हरिद्वार से जल लाने की बात कह कर गए थे लेकिन उनके बेटे ने बाद में फोन कर उन्हें बताया कि वह केदारनाथ जा रहे हैं और उन्होंने कार को पार्किंग में खड़ा किया है. 


 7 किलोमीटर की दूरी फोन बंद
लापता सुमित ने जब आखिरी बार अपने मां को फोन किया था तो उसने बताया था कि वह केदारनाथ से 7 किलोमीटर की दूरी पर है और पैदल चढ़ाई कर रहे हैं जिसके बाद उसका फोन कट गया और बाद से स्विच ऑफ हो गया. वहीं मिली जानकारी के अनुसार हादसे के समय वहां मौजूद खच्चर वालों ने बचे युवक सचिन का हाथ पकड़ कर उसे बचा लिया. बाद में रेस्क्यू टीम ने उसे सुबह मैदान में सही सलामत पहुंचा दिया. 


ये भी पढ़े-  Lakhimpur Kheri: गोला गोकर्णनाथ कांवड़ लेकर जा रहे 4 कांवड़ियों की मौत, लखीमपुर खीरी हादसा कांवड़ियों के लिए बना कहर