पीयूष गौड़/गाजियाबाद: ग्रेटर नोएडा के नगला नैनसुख गांव के पास एक जलती फॉर्च्यूनर कार से संजय यादव नामक व्यक्ति जो कि प्रॉपर्टी डीलर था उसका शव बरामद हुआ, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. गाजियाबाद के नेहरू नगर थर्ड में रहने वाले संजय यादव का शव उनकी खुद की कार में जला हुआ मिला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर से निकलने के बाद गायब हुआ संपर्क
संजय यादव 12:50 बजे के करीब अपने गाजियाबाद स्थित घर से निकले थे और दोपहर 2:30 बजे तक अपने परिवार और दोस्तों के संपर्क में थे. इसके बाद उनका फोन अचानक बंद हो गया. परिवार ने कई बार उन्हें कॉल किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. जब संजय यादव देर रात तक घर नहीं लौटे, तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. फोन की लोकेशन गोविंदपुरम में मिली, जहां संजय किसी से मिलने गए थे. लेकिन वहां न तो उनकी कार मिली और न ही वे खुद.


जली कार में मिला शव  
रात करीब 11:00 बजे नोएडा पुलिस से संजय यादव के परिजनों को फोन आया कि उनकी फॉर्च्यूनर कार जली हुई हालत में मिली है और उसके अंदर एक शव बरामद हुआ है. मौके पर पहुंचकर परिजनों ने शव की पहचान संजय यादव के रूप में की. पुलिस द्वारा मौके से प्राप्त वीडियो में जलती हुई कार को साफ देखा जा सकता है, जिसने इस हत्या को और भी रहस्यमयी बना दिया.


5 लाख के लेन-देन का विवाद
परिजनों ने बताया कि संजय यादव की हत्या के पीछे 5 लाख रुपए का लेन-देन है. संजय ने यह रकम आरोपियों को उधार दी थी, जिसे लेकर विवाद हो रहा था. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि हत्या के बाद आरोपियों ने संजय यादव के कीमती आभूषण भी चुरा लिए थे. हत्या के बाद शव को जलाने की कोशिश में आरोपियों के खुद जलने के कारण वे मौके से भाग गए.  


आरोपी हिरासत में
घटना के बाद पुलिस ने टोल नाकों और आसपास के अस्पतालों में संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी. जांच में आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया. परिजनों के अनुसार, गिरफ्तार किए गए आरोपियों में वे लोग शामिल हैं जिनके साथ संजय यादव का पैसों का विवाद चल रहा था. हालांकि, पुलिस का मानना है कि इस हत्या में और भी लोग शामिल हो सकते हैं, जिनकी तलाश जारी है.


अभी भी हत्या के पीछे का कारण रहस्य
परिजन अभी तक यह नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर संजय यादव की हत्या क्यों की गई. संजय ना तो किसी विवाद में थे और न ही किसी बुरी संगत में थे. पुलिस अब इस हत्या के पीछे के असल कारणों की जांच कर रही है. फिलहाल, दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, और मामले में जल्द ही और भी खुलासे होने की संभावना है.


यह भी पड़ें : Greater Noida News: किसान चौक पर खचाखच जाम से मिलेगी निजात, 760 मीटर लंबा अंडरपास रास्ता करेगा आसान


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Gautam Buddha Nagar Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!