Ghaziabad News: डासना देवी मंदिर के महंत नरसिंहानंद सरस्वती के विवादित बयान के विरोध में इंडिया सैफी फ्रंट के शकील सैफी ने यूपी गेट पर धरना प्रदर्शन किया. इस धरने में शकील सैफी ने मुस्लिम समाज के लोगों से गाजियाबाद पहुंचने और धरना प्रदर्शन करने की अपील की थी. इससे पहले, उन्होंने सोशल मीडिया पर मैसेज डालकर डासना मंदिर पर पहुंच विरोध प्रदर्शन करने की अपील की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारी संख्या में भीड़ जुटने की आशंका के चलते गाजियाबाद यूपी गेट बॉर्डर पर पुलिस बल तैनात किया गया था. शकील सैफी ने यूपी गेट पर मौजूद पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर अपना विरोध दर्ज किया और समर्थकों समेत वापस लौटे.


इस घटना से यह स्पष्ट होता है कि महंत नरसिंहानंद सरस्वती के बयान ने मुस्लिम समाज में भारी रोष पैदा किया है. शकील सैफी की अपील के बाद बड़ी संख्या में लोग गाजियाबाद पहुंचे और धरना प्रदर्शन में शामिल हुए. यह घटना समाज में बढ़ती असहिष्णुता और विभाजनकारी बयानों के विरोध में एक महत्वपूर्ण कदम है.


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Ghaziabad Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


यह भी पड़ें : Ghaziabad News: कहां छिपा है यति नरसिंहानंद सरस्वती, गाजियाबाद में समर्थकों ने काटा बवाल
यह भी पड़ें : यति नरसिंहानंद पुलिस हिरासत में, पैगंबर मोहम्मद पर बयान को लेकर गाजियाबाद से बुलंदशहर तक मचा बवाल