Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां एक घर के बंद कमरे में चार लोगों का शव मिला है. एक ही घर में चार लोगों की मौत की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. साथ ही जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
मामला जिले के गोला थाना क्षेत्र के देवकली गांव की है. यहां इंद्रबहादुर मौर्य रहते थे. वह सब्जी बेचकर अपने परिवार का पालन पोषण करते थे. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि रात में सब्जी विक्रेता का पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. सुबह कमरे से धुआं उठता देख आस-पास के लोग घर के अंदर गए तो चारों का शव एक ही बेड पर पड़ा था. गांववालों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. गांव के लोग पारिवारिक कलह की बात कर रहे हैं. इस घटना से पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है. 


यह भी पढ़ें- CM योगी ने टेका संत रविदास मंदिर में मत्था,सेवादारों ने बांधा रुमाल,पढ़ा PM का संदेश


पत्नी और बच्चों के शरीर पर दिखे चोट के निशान
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, पत्नी और बच्चों के शरीर पर कई जगह कटने का निशान मिला. कमरे को देखकर यह लग रहा था कि आग लगने के पूर्व संघर्ष भी हुआ था. कमरे से मिट्टी के तेल की बदबू आ रही थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


पहले रेता पत्नी और बच्चों का गला फिर लगाई आग 
पुलिस के मुताबिक, घटना की वजह प्रथम दृष्टया परिवारिक कलह मानी जा रही है. पुलिस ने बताया कि मरने वालों में इंद्र बहादुर (42 वर्ष), पत्नी सुशीला (38 वर्ष),  बेटा आर्यन (8 वर्ष) और बेटी चांदनी (12 वर्ष) शामिल है. पुलिस ने बताया कि देखकर प्रतीत हो रहा है कि पहले इंद्र बहादुर ने पत्नी, बेटे और बेटी का गला रेता. इसके बाद सभी को एक ही बेड पर लेटाकर आग लगा ली. फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है. 


यह भी पढ़ें- Murder Mystery: कैसे हुई थी हत्या, कब्र से निकला मुर्दा खोलेगा मौत के राज