Murder Mystery: कब्र से निकला शव खोलेगा मौत का राज, दो माह पहले आखिर किससे डर कर भाग रहा था युवक?
Advertisement

Murder Mystery: कब्र से निकला शव खोलेगा मौत का राज, दो माह पहले आखिर किससे डर कर भाग रहा था युवक?

UP News: बहराइच में कब्र से शव निकाला गया. एक्सीडेंट समझकर शव दफना दिया गया था. अब मौत का राज खुलेगा.

Murder Mystery: कब्र से निकला शव खोलेगा मौत का राज, दो माह पहले आखिर किससे डर कर भाग रहा था युवक?

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां सवा दो माह बाद कब्र से बाहर निकाला गया शव मौत के राज खोलेगा. आइए बताते हैं पूरा मामला.

दरअसल, बहराइच के रसूलपुर लक्ष्मणपुर गांव निवासी एक कैटर्स को उसके दोस्त बीते साल 23 नवंबर को बुलाकर ले गए थे. इसके बाद अगले दिन 24 नवंबर को उसका शव मिला था. तब परिवार के लोगों ने सड़क हादसा समझकर शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया था. इसके बाद युवक के दोस्तों द्वारा पीटकर उसकी हत्या करने की बात सामने आई. मामले में मजिस्ट्रेट के आदेश पर शव को सवा दो माह बाद कब्र से बाहर निकलवाया गया. फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

जाबिर की खेत में पिटाई के मिले साक्ष्य
मामले में मृतक के साले मोहम्मद कलीम ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जीजा के साथ अमवा मौलवी गांव निवासी अशरफ और अली नगर गांव निवासी गुल्ले काम करते था. दोनों दोस्त 23 नवंबर को जाबिर को रात के समय बुलाकर ले गए. इसके बाद उसका शव बरामद हुआ. तब परिवार के लोगों ने सड़क हादसा समझकर शव का अंतिम संस्कार करवा दिया. जब कुछ दिन गुजरा तब गांव के किसी व्यक्ति ने जाबिर की खेत में पिटाई के साक्ष्य दिए. इसके बाद सामान्य मौत के मामले में पिटाई कर हत्या का एंगल जुड़ गया. तब परिवार के लोगों ने जिला मजिस्ट्रेट को पत्रक देकर मामले में जांच की गुहार लगाई.

पुलिस की मौजूदगी में शव को कब्र से खोदकर निकाला गया बाहर 
आपको बता दें कि मजिस्ट्रेट के निर्देश पर शुक्रवार को तहसीलदार नानपारा और मटेरा पुलिस की मौजूदगी में शव को कब्र से खोद कर बाहर निकलवाया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि अगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मारपीट की रिपोर्ट आती है तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर
मृतक जाबिर के साले ने बताया कि हम लोग मौत को हादसा ही मान रहे थे, लेकिन सड़क मार्ग पर एक दुकान में लगे सीसीटीवी में अशरफ संदिग्ध हालात में भागता दिखा. जबकि उसी रास्ते पर उसका शव भी मिला. गांव के लोगों ने भी उसे भागते देखा था. इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए आवेदन पत्र दिया गया.

Trending news