त्रिपुरेश त्रिपाठी/Deoria News: स्कूली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले दो बदमाशों और पुलिस के बीच देर रात मुठभेड़ हो गई. पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है. उन्हें इलाज के लिए देवरिया मेडिकल कॉलेज लाया गया. दो दिन पहले तरकुलवा थाना क्षेत्र के नारायणपुर रोड पर दो स्कूली छात्राओं से चार बदमाशों ने छेड़खानी की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें बीते दो दिन पूर्व देवरिया जनपद के तरकुलवा थाना क्षेत्र के नारायणपुर रोड पर दो स्कूली छात्राओं से चार बदमाशों ने छेड़खानी की थी.पूरी वारदात पास के लगे एक घर पर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. चारों अपराधियों के फोटो भी पुलिस के हाथ लग गए थे. पुलिस इनकी तलाश कर रही थी आज शाम को पुलिस को सूचना मिली कि दो बदमाश तरकुलवा क्षेत्र के परासिया मार्ग पर हैं और कहीं भागने के फिराक में हैं.


पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की, पुलिस को देखकर इन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में इन बदमाशों के पैर में गोली लगी है. उन्हें देवरिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. मुठभेड़ में घायल बदमाश में एक का नाम रितिक यादव है और दूसरा धीरज पटेल है जो तरकुलवा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. फिलहाल अभी तो बदमाश पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं.


इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र चौधरी ने बताया कि 4 अक्टूबर को स्कूली छात्राओं से छेड़खानी की घटना हुई थी. सिरसिया मार्ग पर दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई जवाबी कार्रवाई में इनके पैर में गोली लगी है.


यह भी पढ़ें - Deoria News: प्रार्थना सभा में धर्मांतरण कराने के प्रयास की शिकायत, देवरिया के मिशन स्कूल में मचा हंगामा


 


यह भी पढ़ें -  एके शर्मा की टीम और सपा मीडिया सेल के बीच जारी जंग में मऊ पुलिस की एंट्री, मंत्री के भाई ने दर्ज कराई FIR तो बौखलाई SP