Train Fire Accident : उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले में गोरखपुर अनवरगंज कानपुर जाने वाली 15004 अप चौरीचौरा एक्सप्रेस ट्रेन में अचानक आग लग गई और इसी कारण यात्रियों के बीच हचकंप मच गया .भरवारी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोककर आग बुझाने में जुटे,रेल कर्मचारी सीज फायर का प्रयोग करके आग बुझा रहे हैं. रेलवे कर्मी द्वारा बताया गया कि सीज फायर सिलेंडर का इस्तेमाल करते हुए आग को काबू में कर लिया गया और ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी रेलवे स्टेशन के पास की है. जहां गोरखपुर से अनवरगंज कानपुर जाने वाली 15004 अप चौरी-चौरा एक्सप्रेस ट्रेन की बोगी से धुआं उठा दिखाई दिया. तभी लोगों ने खिड़कियों से बाहर झांक कर देखा तो बोगी के पास से ही धुआं उठ रहा था. ट्रेन की बोगी में नीचे धुआं उठा देखा तो यात्रियों में हड़कंप मच गया. यात्रियों ने मामले की जानकारी भरवारी रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर को दी .


क्या कहा स्टेशन इंचार्ज ने 
उनका कहना है कि बोगी में आग लगने के कारणों का पता नही चल सका है. फिलहाल अभी स्टेशन इंचार्ज छोटे लाल और आरपीएफ चौकी इंचार्ज सुरेंद्र पासवान ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया . लेकिन इंचार्ज सुरेंद्र पासवान ने बिना कैमरे के सामने आकर बताया कि गर्मी अत्यधिक होने के कारण ट्रेन में आग लगने की संभावना है .