कुशीनगर- एक तरफ लोकसभा चुनाव का प्रचार हो रहा है तो दूसरी तरफ आरोपो का प्रहार चल रहा हैं. कुशीनगर से एक बड़ा मामला सामने आ रहा हैं जहां आर एस एस पी अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्या ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर एक बार फिर बड़ा आरोप लगाया. इस आरोप कि वजह से चुनाव कार्यालय में जमकर मारपीट हुई. वहीं उन्होंने पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने इन सब चीजों को देख कर भी अनदेखा किया जिसकी वजह से कार्यकर्ता थाने पर हंगामा करने लगे. ये पूरी घटना कसया थाना क्षेत्र के नवीन सब्जी मंडी की हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विजय कुमार दुबे का पलटवार
आपको बता दें कि कुशीनगर में स्वामी प्रसाद मौर्य के दफ्तर पर हमले हुआ. जिसको लेकर सियासत गरमा रही है. जहां स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीजेपी पर हमला करने का आरोप लगाया वहीं भाजपा के सांसद विजय कुमार दुबे ने उन पर पलटवार किया. विजय कुमार दुबे ने कहा की ये लोग हर चुनाव में नौटंकी और झूठ बोलते हैं. इसा पहली बार नहीं हो रहा है. 


पहले भी लगे थे आरोप
स्वामी प्रसाद मौर्या ने भाजपा पर आरोप लगाया है. उन्होंने पहले भी भाजपा को ताना मारते हुए कहा था कि 'सोने की चिड़िया कहे जाने वाले भारत को धर्म के ठेकेदारों ने गरीब और लाचार बना दिया है. विफलता छिपाने के लिए धर्म और राम के नाम का ढिंढोरा पीट रहे हैं.' वहीं जब पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए उन्होने अपनी पार्टी के नेता को भी भीजेपी का एजेंट बताया था.  


पुलिस पर आरोप
एसएसपी अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्या ने ना केवल भाजपा पर हमला करने का आरोप लगाया बल्कि पुलिस को भी आरोपों के घेरे में लेते हुई कहा कि पुलिस भी इनके मिली है. पुलिस ने भी सब देखते हुई चीजों को अनदेखा किया हैं. 



और पढ़ें- Varanasi Loksabha: काशी में घर-घर पहुंची पीएम मोदी की चिट्ठी, वाराणसी लोकसभा सीट के प्रत्याशी ने बताई मन की बात



MotoGP Race: ग्रेटर नोएडा में फिर लगेगा रफ्तार के दीवानों का मेला, मोटो जीपी रेस का हो गया ऐलान