कुशीनगर- कुशीनगर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक खड़े ट्रक ने दूसरे ट्रक को टक्कर मारी. इस भीषण सड़क हादसे में ट्रक चालक नागेंद्र यादव और उसके हेल्पर अजय यादव की दर्दनाक मौत हुई. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ. घायल व्यक्ति को आस-पास के लोग तुरंत अस्पताल ले गई जिसके बाद उसकी हालत देखने के बाद तुरंत गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कराया गया. बताया जा रहा है कि घायल व्यक्ति की हालत बहुत नाजुक है. आपको बता दें कि ये हादसा तमकुहीराज थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे इंडियन पंप कौवा पट्टी के पास हुआ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बलिया सड़क हादसा
बलिया जनपद के बेल्थरारोड में भी एक एसा ही हादसा देखने को मिला है. जहां एक टैंकर और बाइक की आमने सामने की टक्कर होने से तीन युवक घायल हुए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. आस-पास के लोगों ने उन तीनों को गंभीरावस्था में एम्बुलेंस से सीएचसी सीयर पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया. वहीं बाकि के दो की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें  चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं घटना के बाद टैंकर चालक वाहन सहित फरार हो गया. 


कानपुर हादसा
वहीं एक पुणे पोर्श जैसा मामला कानपुर से भी सामने आया जहां एक नाबालिक ने गाड़ी चलाते वक्त दो लड़कियों को कुचल दिया. जिसके बाद दोनों लड़कियों की मौके पर ही मौत हो गई. अपको बता दें कि इस नाबालिक ने एसा पहले बार नहीं किया है, इस से पहले भी उसने एक एक्सीडेंट किया था जिसमे चार लोग घायल हुए थे. वहीं उस पर आएपीसी की धारा 304 ए लगी थी. जिसके बाद इस मामले में जांच भी हुई थी पर नाबालिक होने की वजह से वो बच गया था.  


बरेली हादसा
बरेली के एक खबर सामने आ रही है जहां एक ट्रक की चपेट में आने के बाद युवती हुई गम्भीर रूप से घायल. जिसके बाद उसे ईलाज के लिए ले जाया गया. वहीं ईलाज के दौरान सीएचसी में उसकी मौत हो गई. घटना के तुरंत बाद ट्रक चालक ट्रक को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया. इस घटना कि सूचना मिलने के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. आपको बता दें कि बहेड़ी थाना क्षेत्र के मंडी समिति के पास ये घटना हुई थी.