राजकुमार दीक्षित/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक चौंकाने वाली खबर आई है. यहां एक बारात पहुंची और स्वागत सत्कार हुआ. इसके बाद जयमाला की रस्म हुई, लेकिन फेरे होने से पहले हंगामा मच गया. दुल्हन फेरे होने से पहले ही अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक दुल्हन नाबालिक थी द्वारचार और जयमाल की रस्म उसने निभाई. इसके बाद फेरे होने वाले थे लेकिन दुल्हन का पता नहीं चल रहा था. इससे पूरी बारात सकते में आ गई थी. इस बात की जानकारी दुल्हन के परिजनों को लगी तो उन्होंने गांव की घेराबंदी कर उसकी तलाश शुरू कर दी. गांव वालों को दुल्हन अपने प्रेमी के साथ भागते मिली. लोगों ने दोनों को पकड़ लिया. इस हरकत के लिए उसके प्रेमी की जमकर पिटाई भी कर दी गई.


VIDEO: शादी से 8 घंटे पहले अपंग हुई दुल्हन, दूल्हे ने पेश की ऐसी मिसाल, हो रही वाहवाही


दूल्हा करता रहा फेरों का इंतजार
मामला हरदोई के बेटा गोकुल थाना क्षेत्र का है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी कछौना कोतवाली इलाके के एक गांव में तय की थी. बीते मंगलवार रात बारात आई थी. बराती गाजे-बाजे के साथ पहुंचे. उनका स्वागत सत्कार हुआ. जयमाल तक दुल्हन बनी लड़की ने किसी को शक नहीं होने दिया कि वह अगले पल में फरार होने वाली है. जयमाल के बाद जहां तैयारी फेरों की होने लगी तो अचानक दुल्हन लापता हो गई. दुल्हन के फरार होने से अफरा-तफरी मच गई, लेकिन तलाश के बाद दुल्हन और प्रेमी को गांव के बाहर पकड़ लिया गया. पहले तो घरवालों ने लड़की के प्रेमी को जमकर पिटाई की. इसके बाद दोनों को समझाने की कोशिश की. जब बात नहीं बनी तो मामला थाने पहुंचा. यहां पता चला कि वह नाबालिग है. पुलिस ने लड़की को बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया. वहां भी बात न बनने के बाद दुल्हन बनी लड़की घर चली गई. बेहटा गोकुल थानाध्यक्ष ने बताया की दुल्हन अपने घर चली गई है. किसी को भी हिरासत में नहीं लिया गया है. बारात भी खाली हाथ लौट गई.


VIDEO: बैसाखी पर दूल्हा, व्हील चेयर पर दुल्हन, देखिए ये अनोखी शादी


WATCH LIVE TV